नए साल के बधाई संदेशों के बीच व्हाट्स एप ने दिया धोखा, यूजर्स ने जताई नाराजगी

whats-app

नई दिल्ली। नए साल पर बधाई संदेशों के आदान-प्रदान में सोशल साइट व्हाट्स ऐप ने इस बार अपने यूजर्स को धोखा दे दिया। नए साल के स्वागत के लिए लोगों ने जब रात में मैसेज भेजने शुरू किए, तो व्हाट्स एप डाउन हो गया। करीब एक घंटे बाद व्हाट्स एप चालू हो सका। इस असुविधा के बाद ट्विटर पर लोगों ने व्हाट्स एप डाउन हैशटैग से अपनी समस्याएं लिखनी शुरू कर दी थी।

इस तरह अचानक व्हाट्स एप डाउन होने के चलते सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर नाराजगी जताई। भारत के साथ ही दुनिया के कई हिस्सों में व्हाट्स एप डाउन होने की शिकायतें मिलीं हैं। कंपनी ने अपनी तरफ से फिलहाल कोई सफाई नहीं दी है।

{ यह भी पढ़ें:- WhatsApp ने लांच किए नए धमाकेदार फीचर्स }

व्हाट्स एप डाउन होते ही ट्विटर पर #whatsappdown टॉप ट्रेंड करने लगा। लोगों ने ट्विटर के जरिए जमकर भड़ास निकाली। कई लोगों ने कहा कि ”क्या हम 2017 के साथ-साथ वाट्सऐप को भी पीछे छोड़कर जा रहे हैं क्या?”

{ यह भी पढ़ें:- Whatsapp पर आपकी प्रोफाइल फोटो और स्टेटस कौन देख रहा है, फ्री में बताता है ये ऐप }

नई दिल्ली। नए साल पर बधाई संदेशों के आदान-प्रदान में सोशल साइट व्हाट्स ऐप ने इस बार अपने यूजर्स को धोखा दे दिया। नए साल के स्वागत के लिए लोगों ने जब रात में मैसेज भेजने शुरू किए, तो व्हाट्स एप डाउन हो गया। करीब एक घंटे बाद व्हाट्स एप चालू हो सका। इस असुविधा के बाद ट्विटर पर लोगों ने व्हाट्स एप डाउन हैशटैग से अपनी समस्याएं लिखनी शुरू कर दी थी। इस तरह अचानक व्हाट्स एप डाउन होने…
Loading...