1. हिन्दी समाचार
  2. छुट्टी न मिलने पर सिपाही ने दरोगा को मारी गोली कर खुद को भी मारी गोली, दोनों घायल बरेली अस्पताल में भर्ती

छुट्टी न मिलने पर सिपाही ने दरोगा को मारी गोली कर खुद को भी मारी गोली, दोनों घायल बरेली अस्पताल में भर्ती

On Not Being Discharged The Soldier Shot And Killed The Inspector He Also Shot Himself Both Injured Were Admitted To Bareilly Hospital

By सोने लाल 
Updated Date

बदायूं। बदायूं के उझानी कोतवाली में तैनात एक सिपाही ने शुक्रवार को छुट्टी न मिलने पर दारोगा को गोली मारकर खुद को भी गोली मार ली। घटना के बाद कोतवाली में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में दोनों घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें बरेली रेफर कर दिया गया। सुत्रों से मिले जानकारी के मुताबिक दरोगा की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना की सूचना मिलने पर डीएम-एसपी समेत भारी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हैं।

पढ़ें :- बुनकरों की समस्याओं को लेकर प्रियंका ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहीं ये बातें...

बता दें कि यह घटना उझानी कोतवाली की है। जानकारी के मुताबिक आरोपी सिपाही ललित ने 10 दिन की छुट्टी के लिए आवेदन दिया था। उसकी तीन दिन की छुट्टी स्वीकृत हुई थी। लेकिन वह ज्यादा दिन की छुट्टी की मांग कर रहा था। इसी बात को लेकर दरोगा राम औतार से उसकी कहासुनी हो गई। उसने दरोगा को गाली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जिलाधिकारी कुमार प्रशांत ने मीडिया को जानकारी दी कि छुट्टी को लेकर सिपाही ने एसएसआई को गोली मारी। जिसके बाद खुद को भी गोली मार ली है, दोनों को बरेली भेजा गया है। दरअसल सिपाही 10 दिन की छुट्टी मांग रहा था और दारोगा ने 3 दिन की ही छुट्टी दी थी। पुलिस विभाग में दारोगा के हाथ में केवल 3 दिन की छुट्टी देने पावर होती है ज्यादा छुट्टी देने के लिए सीओ, एडिशनल एसपी या एसएसपी छुट्टी देते हैं. दारोगा की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं सिपाही खतरे से बाहर है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...