1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एक तरफ बुलडोजर सड़क बनाने का काम करेगा तो दूसरी तरफ पेशेवर माफियाओं की छाती पर भी चलेगा : सीएम योगी

एक तरफ बुलडोजर सड़क बनाने का काम करेगा तो दूसरी तरफ पेशेवर माफियाओं की छाती पर भी चलेगा : सीएम योगी

केंद्रीय सड़क मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) सोमवार जौनपुर पहुंचे और कई योजनाओं का तोहफा दिया। मछलीशहर नगर स्थित फौजदार इंटर कालेज के मैदान में आयोजित जनसभा को उन्होंने संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था पहले से बहुत अच्छी हो गई है। कानून के साथ खिलावाड़ करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जौनपुर। केंद्रीय सड़क मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) सोमवार जौनपुर पहुंचे और कई योजनाओं का तोहफा दिया। मछलीशहर नगर स्थित फौजदार इंटर कालेज के मैदान में आयोजित जनसभा को उन्होंने संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था पहले से बहुत अच्छी हो गई है। कानून के साथ खिलावाड़ करने वालों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जा रही है।

पढ़ें :- महराजगंज:एमएलसी चुनाव के मतदान स्थलों की तैयारियों का डीएम व एसपी ने लिया जायजा

साथ ही बुलडोजर पेशेवर माफियाओं की छाती पर भी चलेगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में साढ़े चार वर्षों के दौरान ए भी दंगा नहीं हुआ है, यही ‘नया यूपी’ है। समाजवादी पार्टी पर निशाना सधाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि परिवारवाद व वंशवाद के आधार पर जिन लोगों ने नौजवानों के साथ खिलवाड़ किया, वो विकास नहीं करा सकते थे। जब कोई नौकरी निकलती थी तो खानदान वसूली पर निकल पड़ता था।

हमारी सरकार में पांच लाख युवाओं को पारदर्शी तरीके से सरकारी नौकरी दी गई है। बिना नाम लिए अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोग आज जनता की सेवा करने की बात कह रहे हैं। लेकिन वो भूल गए हैं कि वो किस तरह से माफियाओं और अपराधियों को संरक्षण देकर, व्यापारियों की जमीन पर कब्जा व वसूली करवाते थे। वो सब जनता भूली नहीं है।

उन्होंने कहा कि, पिछली सरकारों को फुर्सत नहीं थी, गरीब की चिंता नहीं थी। आज श्रमिक, किसान, युवा, बाल-बेटियों को सम्मान देते हुए ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ की परिकल्पना को साकार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि, आज अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण प्रारंभ हो चुका है। 2023 तक रामलला अपने भव्य मंदिर में विराजमान होंगे, हम सबको आशीर्वाद देंगे। हमारी पीढ़ी सौभाग्यशाली है कि हम इस भव्य मंदिर को अपने आंखों के सामने बनते हुए देख रहे हैं।

पढ़ें :- Nathan Anderson के पर्दाफाश से गौतम अडानी के डूबे 45 हजार करोड़ रुपये,अमीरों की लिस्ट में चौथे नंबर पर खिसके
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...