1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रक्षाबंधन पर महिलाओं के लिए परिवहन निगम की बसों में निःशुल्क यात्रा का तोहफा, योगी सरकार ने किया ऐलान

रक्षाबंधन पर महिलाओं के लिए परिवहन निगम की बसों में निःशुल्क यात्रा का तोहफा, योगी सरकार ने किया ऐलान

रक्षाबंधन (Rakshabandhan) से पहले योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) ने महिलाओं को तोहफा दिया है। योगी सरकार ने रक्षाबंधन (Rakshabandhan) पर परिवहन निगम (transport corporation) की बसों में महिलाओं को निःशुल्क यात्रा (free travel) करने का तोहफा दिया है। रक्षाबंधन (Rakshabandhan) से पहले सीएम योगी (CM Yogi) ने इसका ऐलान किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। रक्षाबंधन (Rakshabandhan) से पहले योगी आदित्यनाथ सरकार (yogi adityanath government) ने महिलाओं को तोहफा दिया है। योगी सरकार ने रक्षाबंधन (Rakshabandhan) पर परिवहन निगम (transport corporation) की बसों में महिलाओं को निःशुल्क यात्रा (free travel) करने का तोहफा दिया है। रक्षाबंधन (Rakshabandhan) से पहले सीएम योगी (CM Yogi) ने इसका ऐलान किया है।

पढ़ें :- योगी सरकार का बड़ा फैसला: कोरोना संकट में दर्ज तीन लाख मुकदमें होंगे वापस, बाढ़ से बर्बाद फसलों का मिलेगा मुआवाजा

सीएम ने कहा कि, भाई-बहन के पारस्परिक स्नेह के पावन पर्व रक्षाबंधन (Rakshabandhan) के शुभ अवसर पर प्रदेश की माताओं-बहनों के लिए उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम की बसों में निःशुल्क यात्रा करने का उपहार दिया है।

पढ़ें :- फैजाबाद रेलवे जंक्शन ही नहीं इन स्टेशनों का भी बदला गया है नाम, जानिए

बता दें कि, कोरोना संकट (corona crisis) के दौरान आगामी त्योहारों को लेकर सतर्कता बरती जा रही है। वहीं, रक्षाबंधन (Rakshabandhan) के अवसर पर भी कोरोना नियमों का सख्ती से पालन किया जाएगा।

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) कोरोना के नियमों का पालन करने की अपील कर रहे हैं। सीएम योगी के प्रयास से प्रदेश के कई जिले कोरोना से मुक्त हो चुके हैं। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना के कुछ ही केस बचे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...