सीतापुर जेल पहुंचकर आजम से अखिलेश यादव ने की मुलाकात, कहा-ये राजनीतिक षड्यंत्र है

akhilesh yadav
सीतापुर जेल पहुंचकर आजम से अखिलेश यादव ने की मुलाकाता, कहा-ये राजनीतिक षड्यंत्र है

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार सीतापुर जेल पहुंचकर आजम खान उनकी पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम से मुलाकात की। मुलाकात के बाद जेल से बाहर आए अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि आजम खान को न्यायालय से इंसाफ मिलेगा। ये राजनीति षड्यंत्र है, जिसके कारण उन्हें जेल में रहना पड़ रहा है।

On Reaching Sitapur Jail Akhilesh Yadav Met Azam Said This Is A Political Conspiracy :

अखिलेश ने कहा कि बदले की भावना से कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। वहीं, दिल्ली हिंसा पर अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार दिल्ली के दंगे नहीं रोक पाई। बीजेपी समाज को बांटकर राजनीति करती है। सीएम योगी पर हमला करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सदन में मुख्यमंत्री की भाषा को मर्यादित नहीं कहा जा सकता। बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव का रामपुर जाने का कार्यक्रम रद्द हो गया था।

बुधवार को आजम खान उनकी पत्नी और बेटे को जेल भेज दिया गया था। देर शाम उन्हें रामपुर जेल ले जाया गया। इसके बाद से सपा प्रमुख अखिलेश यादव का रामपुर दौरा तय हुआ। माना जा रहा था कि आजम खान से जेल में मिलने ही अखिलेश यादव रामपुर जाने वाले थे। गुरुवार को आजम और उनके परिवार के सीतापुर जेल में शिफ्ट होने के बाद अखिलेश का ये रामपुर दौरा रद्द हो गया।

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार सीतापुर जेल पहुंचकर आजम खान उनकी पत्नी तजीन फातिमा और बेटे अब्दुल्ला आजम से मुलाकात की। मुलाकात के बाद जेल से बाहर आए अखिलेश यादव ने मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा कि आजम खान को न्यायालय से इंसाफ मिलेगा। ये राजनीति षड्यंत्र है, जिसके कारण उन्हें जेल में रहना पड़ रहा है। अखिलेश ने कहा कि बदले की भावना से कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। वहीं, दिल्ली हिंसा पर अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार दिल्ली के दंगे नहीं रोक पाई। बीजेपी समाज को बांटकर राजनीति करती है। सीएम योगी पर हमला करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि सदन में मुख्यमंत्री की भाषा को मर्यादित नहीं कहा जा सकता। बता दें कि इससे पहले अखिलेश यादव का रामपुर जाने का कार्यक्रम रद्द हो गया था। बुधवार को आजम खान उनकी पत्नी और बेटे को जेल भेज दिया गया था। देर शाम उन्हें रामपुर जेल ले जाया गया। इसके बाद से सपा प्रमुख अखिलेश यादव का रामपुर दौरा तय हुआ। माना जा रहा था कि आजम खान से जेल में मिलने ही अखिलेश यादव रामपुर जाने वाले थे। गुरुवार को आजम और उनके परिवार के सीतापुर जेल में शिफ्ट होने के बाद अखिलेश का ये रामपुर दौरा रद्द हो गया।