1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रोहित शर्मा, विराट कोहली के खराब फॉर्म पर, जानें बीसीसीआई अध्यक्ष ने क्या कहा

रोहित शर्मा, विराट कोहली के खराब फॉर्म पर, जानें बीसीसीआई अध्यक्ष ने क्या कहा

आईपीएल 15 में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली रन बनाने के लिए तरश रहे हैं। रोहित शर्मा ने 8 मैचों में 153 रन बनाए हैं और कुछ मैचों में वह अच्छी लय में भी दिखे लेकिन बड़े स्कोर में उसको तब्दील नहीं कर सके। वहीं आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विराट कोहली जारी सीजन में 9 मैचों में सिर्फ 129 रन बना सके हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल 15 में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली रन बनाने के लिए तरश रहे हैं। रोहित शर्मा ने 8 मैचों में 153 रन बनाए हैं और कुछ मैचों में वह अच्छी लय में भी दिखे लेकिन बड़े स्कोर में उसको तब्दील नहीं कर सके। वहीं आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले विराट कोहली जारी सीजन में 9 मैचों में सिर्फ 129 रन बना सके हैं।

पढ़ें :- क्या शाहीन अफरीदी के कारण एजबेस्टन टेस्ट में आउट हुए विराट कोहली, वायरल तस्वीर ने बढ़ाया शक!

आईपीएल इतिहास में एक सीजन में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड अपने नाम करने वाले विराट कोहली जारी सीजन में दो बार पहली ही गेंद पर पवेलियन लौटे हैं। मौजूद समय के दिग्गज बल्लेबाज में आत्मविश्वास की कमी साफ नजर आई है। इना दोनों बल्लेबाजों की आलोचना भी इस वक्त खूब हो रही है। इस बीच पूर्व भारतीय कप्तान और वर्तमान बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने गेम में वापस आने के लिए दोनों का समर्थन किया है।

सौरव गांगुली ने कहा, “वे महान खिलाड़ी हैं और मुझे यकीन है कि वे फॉर्म में वापस आ जाएंगे। मुझे उम्मीद है कि वे जल्द ही रन बनाना शुरू कर देंगे। मुझे नहीं पता कि विराट कोहली के दिमाग में क्या चल रहा है। लेकिन मुझे यकीन है कि वह अपनी फॉर्म को फिर से हासिल करेगा और कुछ अच्छे रन हासिल करेगा। वह एक महान खिलाड़ी है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...