‘कुम-कुम भाग्य’ की 5वीं सालगिरह पर अभी-प्रज्ञा हुए भावुक, कही ये बातें

abhi pragya
'कुम-कुम भाग्य' की 5वीं सालगिरह पर अभी-प्रज्ञा हुए भावुक, कही ये बातें

मुंबई। ज़ी टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘कुमकुम भाग्य’ ने सोमवार को पांच साल पूरे कर लिए है। इस अवसर पर ‘कुमकुम भाग्य’ के सभी कलाकरों ने एक साथ मिलकर इस जश्न को मनाया। वहीं, इस शो के अभिनेता अभी यानि शबीर अहलूवालिया और अभिनेत्री प्रज्ञा यानी श्रीति झा भावुक हो गए। इस दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों को ‘प्यार और समर्थन’ देने के लिए धन्यवाद भी दिया।

On The 5th Anniversary Of Kum Kum Bhagya A Passionate :

कुमकुम भाग्य के कलाकार शबीर अहलूवालिया ने लिखा, “यहां एक ऐसे शो का जश्न मनाया जा रहा है जो कठिन समय पर खड़ा रहा और भाषा की सीमाओं को पार किया। ‘कुमकुम भाग्य’ को प्यार देने के लिए दुनिया भर के प्रत्येक व्यक्ति को धन्यवाद। आपने हमेशा इसे शीर्ष पर रखा है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ा कि यह कहां और किस भाषा में प्रसारित हुआ। हम एक टीम के रूप में आधे दशक तक आपका मनोरंजन करके खुश हैं।”

साथ ही इस शो की अभिनेत्री ने कहा, “पिछले पांच साल हम सभी के लिए शानदार रहे हैं। हमारे साथ रहने के लिए धन्यवाद।” यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है। ये शो डिनर टाइम में अब भी हर घरों में देखा जाता है। इस शो को लोग अब भी खूब पसंद कर रहें हैं।

कुम-कुम भाग्य' के 5वीं सालगिरह

मुंबई। ज़ी टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' ने सोमवार को पांच साल पूरे कर लिए है। इस अवसर पर 'कुमकुम भाग्य' के सभी कलाकरों ने एक साथ मिलकर इस जश्न को मनाया। वहीं, इस शो के अभिनेता अभी यानि शबीर अहलूवालिया और अभिनेत्री प्रज्ञा यानी श्रीति झा भावुक हो गए। इस दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों को 'प्यार और समर्थन' देने के लिए धन्यवाद भी दिया। कुमकुम भाग्य के कलाकार शबीर अहलूवालिया ने लिखा, "यहां एक ऐसे शो का जश्न मनाया जा रहा है जो कठिन समय पर खड़ा रहा और भाषा की सीमाओं को पार किया। 'कुमकुम भाग्य' को प्यार देने के लिए दुनिया भर के प्रत्येक व्यक्ति को धन्यवाद। आपने हमेशा इसे शीर्ष पर रखा है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ा कि यह कहां और किस भाषा में प्रसारित हुआ। हम एक टीम के रूप में आधे दशक तक आपका मनोरंजन करके खुश हैं।" साथ ही इस शो की अभिनेत्री ने कहा, "पिछले पांच साल हम सभी के लिए शानदार रहे हैं। हमारे साथ रहने के लिए धन्यवाद।" यह शो जी टीवी पर प्रसारित होता है। ये शो डिनर टाइम में अब भी हर घरों में देखा जाता है। इस शो को लोग अब भी खूब पसंद कर रहें हैं। कुम-कुम भाग्य' के 5वीं सालगिरह