1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अखिलेश यादव के इलेक्‍शन कमीशन के आरोप पर, ओमप्रकाश राजभर ने किया पलटवार

अखिलेश यादव के इलेक्‍शन कमीशन के आरोप पर, ओमप्रकाश राजभर ने किया पलटवार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव जब से विधानसभा चुनाव हारे हैं। तब से वह हारने का आरोप किसी ना किसी पर लगाते नजर आ रहे हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रिय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव जब से विधानसभा चुनाव हारे हैं। तब से वह हारने का आरोप किसी ना किसी पर लगाते नजर आ रहे हैं। इसी क्रम में अखिलेश यादव ने गुरूवार को इलेक्शन कमीशन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि इलेक्शन कमीशन की बेईमानी के कारण यूपी में चुनाव हारे हैं। जिसपर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने इस पर पलटवार करते हुए कहा कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव को यह बताना चाहिए कि कैसे वह 125 सीटें जीत गए।

पढ़ें :- Election Commission ने गुमनाम राजनीतिक चंदे पर कसा शिकंजा, कैश लिमिट तय करने के लिए कानून मंत्रालय को भेजा प्रस्ताव

साथ ही ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव का चुनाव आयोग पर उनके द्वारा लगाया आरोप गलत है। अखिलेश यादव को विस चुनाव के दौरान टिकट बंटवारे से लेकर प्रचार अभियान तक उनकी तरफ से हुई गलतियों पर उन्हें बात करनी चाहिए।

यही नहीं इसी क्रम में ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि सही मायने में अखिलेश को यह बोलना चाहिए था कि चुनाव आयोग ने उन्हें 125 सीटें जितवा दीं। नामांकन के अंतिम दिन तक जिस तरह से वह हर घंटे दो घंटे पर प्रत्याशियों के नाम बदल रहे थे उसे देखते हुए 125 सीटों पर मिली जीत भी बड़ी ही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...