1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कल्याण सिंह की जयंती पर CM योगी ने दी श्रद्धांजलि, बोले-बाबू जी को उनके दृढ़ निर्णयों के लिए सदैव स्मरण किया जाएगा

कल्याण सिंह की जयंती पर CM योगी ने दी श्रद्धांजलि, बोले-बाबू जी को उनके दृढ़ निर्णयों के लिए सदैव स्मरण किया जाएगा

Kalyan Singh birth anniversary: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्मयंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता रहे कल्याण सिंह की जयंती पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही इस मौके पर उन्हें याद किया। साथ ही कहा कि, लोकप्रिय जननेता, राम मंदिर आंदोलन में अतुल्य योगदान देने वाले भाजपा परिवार के कर्तव्यनिष्ठ सदस्य, उ.प्र. के पूर्व मुख्यमंत्री श्रद्धेय कल्याण सिंह जी को उनकी जयंती पर कोटिशः नमन।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Kalyan Singh birth anniversary: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्मयंत्री और भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता रहे कल्याण सिंह की जयंती पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही इस मौके पर उन्हें याद किया। साथ ही कहा कि, लोकप्रिय जननेता, राम मंदिर आंदोलन में अतुल्य योगदान देने वाले भाजपा परिवार के कर्तव्यनिष्ठ सदस्य, उ.प्र. के पूर्व मुख्यमंत्री श्रद्धेय कल्याण सिंह जी को उनकी जयंती पर कोटिशः नमन। आदरणीय बाबू जी को उनके दृढ़ निर्णयों तथा शुचितापूर्ण जीवन के लिए सदैव स्मरण किया जाएगा।

पढ़ें :- UP Election 2022: गोरखुपर से CM को टिकट मिलने पर अखिलेश यादव का तंज, बोले-BJP ने उन्हें पहले ही घर भेज दिया

पढ़ें :- UP Election 2022: सीएम योगी, ​केशव और दिनेश शर्मा को भी चुनावी मैदान में उतारने की तैयारी, अभी तक 172 उम्मीदवारों के नाम तय

इस मौके पर बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने ट्वीट कर कहा कि, ‘रामलला के भव्य मंदिर निर्माण के लिए सत्ता का त्याग करने वाले उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री परम आदरणीय “बाबूजी” कल्याण सिंह जी की जन्म-जयंती पर शत-शत नमन। भले ही आज आप प्रभु श्री राम के चरण-शरण में हों लेकिन रामलला के भक्तों में आपका त्याग व विचार ऊर्जा बनकर सदैव दौड़ते रहेंगे।

साथ ही डिप्टी सीएम केशव मौर्य (Keshav Maurya) ने कहा कि, उत्तर प्रदेश के भूतपूर्व मुख्यमंत्री व राजस्थान के भूतपूर्व राज्यपाल एवं हम सभी कार्यकर्ताओं के मार्गदर्शक व प्रेरणास्रोत आदरणीय कल्याण सिंह जी (बाबू जी) जी की जयंती पर उन्हें शत् शत् नमन।

पढ़ें :- UP Election 2022: अयोध्या से चुनाव लड़ सकते हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, भाजपा ने बनाई ये रणनीति

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...