1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी आदित्यनाथ को राष्ट्रपति, पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी जन्मदिन की बधाई

सीएम योगी आदित्यनाथ को राष्ट्रपति, पीएम मोदी समेत कई नेताओं ने दी जन्मदिन की बधाई

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन के अवसर पर देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह समेत कई बड़े नेताओं ने उन्हें बधाई दी है। राष्ट्रपति कोविंद व उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सीएम योगी से फोन पर बात की और उन्हें बधाई दी। यह मुख्यमंत्री योगी का 50वां जन्मदिन है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के जन्मदिन के अवसर पर देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, पीएम नरेंद्र मोदी, रक्षामंत्री राजनाथ सिंह, गृहमंत्री अमित शाह समेत कई बड़े नेताओं ने उन्हें बधाई दी है। राष्ट्रपति कोविंद व उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सीएम योगी से फोन पर बात की और उन्हें बधाई दी। यह मुख्यमंत्री योगी का 50वां जन्मदिन है।

पढ़ें :- कोरोना काल में बेसहारा हुए बच्चों के लिए सीएम योगी ने शुरू हुई 'बाल सेवा योजना'

हालांकि, अपने जन्मदिन पर मुख्यमंत्री कोई आयोजन नहीं करते। योगी होने के नाते वो अपना जन्मदिन मनाते भी नहीं हैं। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश के अत्यंत कर्मठ और लोकप्रिय मुख्यमंत्री @myogiadityanath जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। प्रदेश के विकास और जन कल्याण के लिए वे समर्पित भाव से काम कर रहे हैं। उनके नेतृत्व में उ. प्र. उत्तरोत्तर प्रगति करे यही कामना है।

पढ़ें :- योगी जी आवाज उठाना और आंदोलन करना जनता का एक संवैधानिक अधिकार : प्रियंका गांधी वाड्रा

ईश्वर उन्हें स्वस्थ रखें और दीर्घायु करें। वहीं, प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य नेट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट किया कि ओजस्वी वक्ता व कर्मठ व्यक्तित्व के धनी एवं उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी, आपको जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएं। प्रभु श्रीराम जी से प्रार्थना है कि आप दीर्घायु हों और सदैव स्वस्थ एवं प्रसन्न रहें।

 

पढ़ें :- आगरा: मां और तीन बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या, गला रेतकर की गई थी वारदात

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...