1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. नए वर्ष पर सपा नेता बैजू यादव ने भंडारा कर साधु-संतों में बाटी कंबल

नए वर्ष पर सपा नेता बैजू यादव ने भंडारा कर साधु-संतों में बाटी कंबल

सोनौली नगर पंचायत के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गजरज्योतिया में स्थित माता काली मंदिर पर महिलाओ ने माता काली को कढ़ाई चढ़ाकर और साधु संतों का भंडारा कर 2022 को जहां अलविदा कहां वही 2023 नूतन वर्ष का भब्य स्वागत किया।

By ब्यूरो लखनऊ 
Updated Date

सोनौली महराजगंज:: सोनौली नगर पंचायत के राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित गजरज्योतिया में स्थित माता काली मंदिर पर महिलाओ ने माता काली को कढ़ाई चढ़ाकर और साधु संतों का भंडारा कर 2022 को जहां अलविदा कहां वही 2023 नूतन वर्ष का भब्य स्वागत किया।

पढ़ें :- Viral Video : राजाजीपुरम लखनऊ में बाइक-स्कूटी में जोरदार टक्कर से हवा में उड़ा युवक, एक की मौत व एक घायल

हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी सोनौली नगर पंचायत के समाजवादी पार्टी के नेता व आदर्श नगर पंचायत सोनौली के चेयरमैन पद के भावी प्रत्याशी बैजू यादव की अगुवाई में आज शनिवार की दोपहर को गजर ज्योतिया स्थित माता काली के मंदिर में जहां महिलाओं ने माता काली को कड़ाई चढ़ाकर पूजा अर्चना किया वहीं साधु संतों ने भजन कीर्तन कर विशाल भंडारा किया।

इस भंडारे में बड़ी संख्या में नगर के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे.और प्रसाद रूपी पूड़ी सब्जी और खीर ग्रहण कर आशीर्वाद प्राप्त किया। इसी क्रम में बैजू यादव ने साधु-संतों निरीह जरूरतमंदों में इस कड़कड़ाती ठंड को देखते हुए उनमें 350 कंबल भी वितरित किया.

पढ़ें :- भ्रष्टाचार के आरोपी पूर्व कुलपति ने किया आत्मसमर्पण, भेजे गए जेल, सुप्रीम कोर्ट ने जमानत याचिका कर दी थी खारिज
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...