1. हिन्दी समाचार
  2. संजू के जन्मदिन पर महेश भट्ट ने कहा, 60 की उम्र में अब शुरू हुआ ‘असली काम’

संजू के जन्मदिन पर महेश भट्ट ने कहा, 60 की उम्र में अब शुरू हुआ ‘असली काम’

On The Occasion Of Sanjay Dutts Birthday Mahesh Bhatt Said Your Real Work Has Begun At The Age Of 60

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। आज संजय दत्त अपना 60वां जन्मदिन मना रहे हैं और इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस को तोहफा देते हुए अपनी तेलुगू फिल्म ‘केजीएफ 2’ का फर्स्ट लुक शेयर किया है। संजय दत्त का ये लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही इस अवसर पर डायरेक्टर महेश भट्ट ने संजय दत्त के लिए एक ओपेन लेटर लिखा है।

पढ़ें :- तेजप्रताप की पत्‍नी ऐश्‍वर्या पिता और जेडीयू प्रत्‍याशी चंद्रिका राय के लिए चुनावी मैदान में उतरीं

बता दें कि फिल्म में वो अधीरा के किरदार में नजर आ रहे हैं। ‘केजीएफ’ तेलुगू फिल्म है जिसमें यश नजर आएंगे। इस पोस्ट के साथ ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के एक्टर यश ने संजय दत्त को जन्मदिन की बधाई भी दी है।

महेश भट्ट ने संजय दत्त के जन्मदिन पर बीते हुए पलों के बारे में भी कई बातें लिखते हुए कहा, “तुम एक आदमी के रूप में अपने दूसरे बेबीहुड में प्रवेश कर रहे हो। जब भी हम किसी शूट की शूटिंग करते हैं तो मैं उसमें अंदर तक डूबते हुए देखता हूं। अब तुम्हें देखता हूं तो ऐसा लगता है कि 60 साल की उम्र में तुम्हारे ‘असली काम’ की शुरुआत हो गई है। आज तुम्हारे चेहरे पर समय के फुटप्रिंट और एक्सपीरियंस साफ झलकता है, जो पहले कभी नहीं दिखा।”

महेश भट्ट ने आगे लिखा, मेरा मानना ​​है कि तुम इस बात से सहमत हो कि एक मनुष्य अपने मानव जीवन के दूसरे बचपन में, बिना किसी प्रतिबंध के, शुद्ध काम करने में सक्षम हो जाता है। संजू की वजह से मुझे नहीं, लेकिन बीस साल तक निर्देशक की कुर्सी से दूर रहने के बाद ‘सड़क 2′ के लिए तुम्हारे साथ शूट करने के बाद, मुझे तुम्हारे बारे में बिल्कुल ऐसा ही महसूस होता है।’

पढ़ें :- केवल शादी के लिए धर्म परिवर्तन वैध नहीं: कोर्ट

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...