दूसरे दिन भी Avengers Endgame ने Box Office पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

avengers endgame
दूसरे दिन भी Avengers Endgame ने Box Office पर मचाया धमाल कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली। भारत की सबसे प्रतीक्षित फिल्म Avengers Endgame ने दुनिया के साथ-साथ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा दिया है। इस फिल्म ने पहले बॉक्स ऑफिस (Avengers Endgame Box Office Collection) पर जहां नेट कलेक्शन के रूप में 53.10 करोड़ की कमाई की तो इसका ग्रोस कलेक्शन 63.21 करोड़ रहा। इस बाात की जानकारी तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी। सूत्रों के मुताबिक, ‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने दूसरे दिन भी धमाकेदार कमाई कर कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए। फिल्म का दसरे दिन का नेट कलेक्शन जहां 45 करोड़ रहा तो इसका ग्रोस कलेक्शन करीब 52 करोड़ रहा। इस लिहाज से ‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने दो दिन बाद भारतीय बॉक्स ऑफस पर 98 करोड़ की कमाई कर ली है, जबकि इसका ग्रोस कलेक्शन 112 करोड़ रहा है। कुल मिलाकर इस फिल्म ने दुनियाभर में धमाका कर दिया है।

On The Second Day Avengers Endgame Has Worked On The Box Office Collected So Many Millions :

दरअसल, ‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने इसी के साथ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। ‘एवेंजर्स एंडगेम’ को लेकर यह भी खबर आ रही है कि फिल्म ने चीन में अबतक 300 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है। ‘एवेंजर्स एंडगेम’ को लेकर पूरी दुनिया में जबरदस्त क्रेज है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने का रिकॉर्ड इससे पहले आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ का था। आमिर खान इस फिल्म ने बाहुबली के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। बता दें कि आमिर खान की ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ भारत में अपनी रिलीज के पहले दिन 52.25 करोड़ रुपये का सबसे बड़ा कलेक्शन करने में सफल रही थी।

इस फिल्म को एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है। ‘एवेंजर्स एंडगेम’ में Iron Man का किरदार रॉबर्ट डाउनी जूनियर , Captain America का किरदार क्रिस इवान्स, Hulk का किरदार मार्क रूफैलो, Thor का किरदार क्रिस हेम्सवर्थ, Black Widow का किरदार स्कारलेट योहानसन, Hawk Eye का किरदार जेरेमी रेनर, Ant Man का किरदार पॉल रूड, Captain America का किरदार ब्री लार्सन , और Thanos का किरदार जोश ब्रोलिन ने निभाया हैं।

नई दिल्ली। भारत की सबसे प्रतीक्षित फिल्म Avengers Endgame ने दुनिया के साथ-साथ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचा दिया है। इस फिल्म ने पहले बॉक्स ऑफिस (Avengers Endgame Box Office Collection) पर जहां नेट कलेक्शन के रूप में 53.10 करोड़ की कमाई की तो इसका ग्रोस कलेक्शन 63.21 करोड़ रहा। इस बाात की जानकारी तरण आदर्श ने ट्वीट कर दी। सूत्रों के मुताबिक, 'एवेंजर्स एंडगेम' ने दूसरे दिन भी धमाकेदार कमाई कर कई रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए। फिल्म का दसरे दिन का नेट कलेक्शन जहां 45 करोड़ रहा तो इसका ग्रोस कलेक्शन करीब 52 करोड़ रहा। इस लिहाज से 'एवेंजर्स एंडगेम' ने दो दिन बाद भारतीय बॉक्स ऑफस पर 98 करोड़ की कमाई कर ली है, जबकि इसका ग्रोस कलेक्शन 112 करोड़ रहा है। कुल मिलाकर इस फिल्म ने दुनियाभर में धमाका कर दिया है। दरअसल, 'एवेंजर्स एंडगेम' ने इसी के साथ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान की फिल्म का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। 'एवेंजर्स एंडगेम' को लेकर यह भी खबर आ रही है कि फिल्म ने चीन में अबतक 300 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है। 'एवेंजर्स एंडगेम' को लेकर पूरी दुनिया में जबरदस्त क्रेज है। भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा ओपनिंग लेने का रिकॉर्ड इससे पहले आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' का था। आमिर खान इस फिल्म ने बाहुबली के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। बता दें कि आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' भारत में अपनी रिलीज के पहले दिन 52.25 करोड़ रुपये का सबसे बड़ा कलेक्शन करने में सफल रही थी। इस फिल्म को एंथनी रूसो और जो रूसो ने डायरेक्ट किया है। 'एवेंजर्स एंडगेम' में Iron Man का किरदार रॉबर्ट डाउनी जूनियर , Captain America का किरदार क्रिस इवान्स, Hulk का किरदार मार्क रूफैलो, Thor का किरदार क्रिस हेम्सवर्थ, Black Widow का किरदार स्कारलेट योहानसन, Hawk Eye का किरदार जेरेमी रेनर, Ant Man का किरदार पॉल रूड, Captain America का किरदार ब्री लार्सन , और Thanos का किरदार जोश ब्रोलिन ने निभाया हैं।