जम्मू और कश्मीर के हालातों पर गौहर खान ने पूछा, क्या यही है अनुच्छेद 370 का मतलब?

gauhar khan
जम्मू और कश्मीर के हालातों पर गौहर खान ने पूछा, क्या यही है अनुच्छेद 370 का मतलब?

मुंबई। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर बॉलीवुड कलाकारों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जिसके चलते हाल ही में अब कश्मीर के हालातों पर गौहर खान ने कश्मीरी लोगों के प्रति चिंता जाहिर करते हुए ट्वीट किया है। जम्मू और कश्मीर में जारी पाबंदियों के बीच गौहर खान का ट्वीट अनुच्छेद 370 हटाने का अर्थ पूछा है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

On The Situation In Jammu And Kashmir Gauhar Khan Asked What Is The Meaning Of Article 370 :

बता दें कि कश्मीर में में मौजूद लोग अब भी लगे पाबंदियों के चलते लोग अपने परिवार वालों से बात नहीं कर पा रहे हैं और उनसे किसी भी तरह का संपर्क नहीं हो पा रहा हैं। गौहर खान ने ट्वीट कर कहा, “”हमारे देश की करीब 80 लाख से ज्यादा आबादी बाहर की दुनिया से किसी भी तरह का संपर्क नहीं कर पा रही है। क्या अनुच्छेद 370 हटाने और कश्मीर को हमारे साथ मिलाने का यही मूल कारण था? कश्मीर की पूरी जनता को संपर्क रहित बनाकर हम उन्हें एक साथ लाने का आत्मविश्वास कैसे ला सकते हैं।”

इससे पहले भी गौहर खान ने जम्मू और कश्मीर में संचार सुविधाओं को बाधित करने पर ट्वीट कहा था, “राज्य की संचार सुविधाओं को बहाल करने के लिए भारत सरकार से अनुरोध है कि वहां के परिवारों की भलाई का पता लगाने के लिए एक दूसरे के साथ संपर्क में रहने की जरूरत है! बच्चे रो रहे हैं, क्योंकि वे अपने माता-पिता से नहीं मिल रहे हैं, बहुत दिन हो गए हैं!”

मुंबई। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद से लगातार सोशल मीडिया पर बॉलीवुड कलाकारों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जिसके चलते हाल ही में अब कश्मीर के हालातों पर गौहर खान ने कश्मीरी लोगों के प्रति चिंता जाहिर करते हुए ट्वीट किया है। जम्मू और कश्मीर में जारी पाबंदियों के बीच गौहर खान का ट्वीट अनुच्छेद 370 हटाने का अर्थ पूछा है। उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि कश्मीर में में मौजूद लोग अब भी लगे पाबंदियों के चलते लोग अपने परिवार वालों से बात नहीं कर पा रहे हैं और उनसे किसी भी तरह का संपर्क नहीं हो पा रहा हैं। गौहर खान ने ट्वीट कर कहा, ""हमारे देश की करीब 80 लाख से ज्यादा आबादी बाहर की दुनिया से किसी भी तरह का संपर्क नहीं कर पा रही है। क्या अनुच्छेद 370 हटाने और कश्मीर को हमारे साथ मिलाने का यही मूल कारण था? कश्मीर की पूरी जनता को संपर्क रहित बनाकर हम उन्हें एक साथ लाने का आत्मविश्वास कैसे ला सकते हैं।" https://twitter.com/GAUAHAR_KHAN/status/1162220508122759168 इससे पहले भी गौहर खान ने जम्मू और कश्मीर में संचार सुविधाओं को बाधित करने पर ट्वीट कहा था, "राज्य की संचार सुविधाओं को बहाल करने के लिए भारत सरकार से अनुरोध है कि वहां के परिवारों की भलाई का पता लगाने के लिए एक दूसरे के साथ संपर्क में रहने की जरूरत है! बच्चे रो रहे हैं, क्योंकि वे अपने माता-पिता से नहीं मिल रहे हैं, बहुत दिन हो गए हैं!" https://twitter.com/GAUAHAR_KHAN/status/1158972339624632320