1. हिन्दी समाचार
  2. सचिन तेंदुलकर ने फिल्म ‘दीवाना’ के गाने पर शाहरुख खान को दी नसीहत

सचिन तेंदुलकर ने फिल्म ‘दीवाना’ के गाने पर शाहरुख खान को दी नसीहत

On The Song Of Film Diwana Sachin Tendulkar Gives Advice To Shahrukh Khan

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान आजकल सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर शाहरुख कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं जिसकी वजह से वो चर्चा का विषय बने रहते हैं। जिसके चलते एक बार फिर शाहरुख खान ने फिल्म इंडस्ट्री में अपने 27 साल पूरे होने पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शाहरुख खान 1992 में आई अपनी पहली फिल्म ‘दीवाना’ के गाने पर बाइक पर राइड करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख के इस वीडियो पर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने नसीहत देते हुए रिएक्ट किया है। सचिन तेंदुलकर के रिएक्शन के बाद अब फैन्स भी सचिन की इस ट्वीट पर रिएक्ट कर रहे हैं।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया से जीत के बाद विराट कोहली ने बताया किस खिलाड़ी की वजह से मैच जीते

शाहरुख खान के इस वीडियो को क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘डियर बाजीगर, अपने सिर से हेलमेट मत हटाओ। जब बाइक पर हो तो हेलमेट पहनो जब तक है जान। 27 साल पूरे करने पर आपको ढेरों शुभकामनाएं। जल्द ही मिलेंगे।’ जिसके बाद से सचिन की इस पोस्ट पर फैन्स खूब रिएक्शन कर रहे हैं। हालांकि अभी तक शाहरुख खान का इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है।

पढ़ें :- मनी लॉन्ड्रिंग केस : भगोड़े विजय माल्या पर शिकंजा, 14 करोड़ की प्रॉपर्टी ईडी ने की जब्त

बता दें कि शाहरुख खान ने 1992 में आई फिल्म ‘दीवाना’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। आज फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें 27 साल पूरे हो चुकें हैं। इन 27 सालों में शाहरुख खान ने अपनी जिंदगी के कई किरदार निभाएं और आज फिल्म इंडस्ट्री के वो किंग खान बन चुकें हैं। उनकी जबरदस्त एक्टिंग और फिल्मों के चलते आज उनके फैंस देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी भारी संख्या में हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...