1. हिन्दी समाचार
  2. BJP सांसद प्रवेश वर्मा के बयान पर रुंधे गले से बोले CM केजरीवाल, दिल्लीवाले देंगे इसका जवाब

BJP सांसद प्रवेश वर्मा के बयान पर रुंधे गले से बोले CM केजरीवाल, दिल्लीवाले देंगे इसका जवाब

On The Statement Of Bjp Mp Pravesh Verma Cm Kejriwal Spoke With A Hug Delhiites Will Answer This

By बलराम सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा द्वारा आंतकवादी कहने पर भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में बोलते हुए दिल्ली के सीएम भावुक हो गए। उन्होंने कहा कि मैंने दिल्ली में स्कूलों की हालत सुधारी, मोहल्ला क्लीनिक खोले, क्या मैं आतंकी हूं। मैंने दिल्लीवालों का बेटा बनकर काम किया है। लेकिन उन लोगों (भाजपा) ने मुझे पांच साल तक परेशान किया है।

पढ़ें :- किसान आंदोलन live updates: किसान नेता पहुंचे विज्ञान भवन, केंद्रीय मंत्रियों के साथ शुरू हुई बैठक

प्रेस कांफ्रेंस में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कल भाजपा के नेताओं ने कहा कि केजरीवाल आतंकवादी है। देश के लिए तन, मन, धन कुर्बान कर दिया। दिल्ली के बच्चों को अपना मान कर अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया, इलाज का इंतजाम किया, बुजुर्गों को तीर्थयात्रा के लिए भेजा, दिल्लीवासियों सिपाही की शहादत के बाद परिवार का ध्यान रखना का काम किया, क्या ये कोई आतंकवादी करता है?

केजरीवाल ने कहा कि मैं डायबिटीज का मरीज हूं, दिन में चार बार इंसुलिन लेता हूं। अगर कोई इंसान डायबिटीज का मरीज है और 3-4 घंटे में खाना नहीं खाता तो मर जाता है। ऐसी हालत में मैंने दो बार भ्रष्टाचार के खिलाफ भूख हड़ताल की है। एक बार 15 दिन की और दूसरी बार 10 दिन तक।

सभी डॉक्टरों ने कहा कि केजरीवाल 24 घंटे से ज्यादा जिंदा नहीं रहेगा, मैंने देश के लिए अपनी जान दांव पर लगाई। पिछले पांच साल में उन्होंने मुझे प्रताड़ित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। मेरे घर पर छापा मारा, मेरे ऑफिस पर छापा मारा, मेरे खिलाफ मामले दर्ज किए। मैं एक आतंकवादी कैसे हो सकता हूं? केजरीवाल ने कहा, आज तक मैंने अपने परिवार का नहीं सोचा है। मुझे आतंकी कहे जाने से बहुत दुख हुआ। मेरे माता-पिता को भी दुख हुआ। क्या मैं आतंकी हूं? आज ये निर्णय दिल्लीवालों पर छोड़ता हूंं।

पढ़ें :- प्रेगनेंसी मे अनुष्का ने किया शीर्षासन, विराट ने ऐसे की मदद

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...