Cannes Film Festival 2019: ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ के तीसरे दिन प्रियंका चोपड़ा ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

priyanka chopra
Cannes Film Festival 2019: 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' के तीसरे दिन प्रियंका चोपड़ा ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें

मुंबई। ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ 2019 में पहले दिन अमेरिका की पॉप सिंगर सेलेना गोमोज ने धमाकेदार एंट्री कर सभी का दिल जीत लिया था। वहीं दूसरे दिन भारत की ओर से टीवी अभिनेत्री हिना खान ने पहले शिरकत करके खूब तारीफे बटोरी है। इन सबके बाद 16 मई को भारत की तरफ से क्वानटिको गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने ऐसी एंट्री की है कि देखने वाले उन्हें देखते ही रह गए।

On The Third Day Of The Cannes Film Festival Priyanka Chopra Watched Scattered Songs On The Red Carpet :

कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर प्रियंका ने रोबर्टो केवेली का डिजाइन किया हुआ शिमरी बलैक-मैरून कलर का थाई हाई-स्लिट गाउन पहन कर एंट्री करी।

View this post on Instagram

Cannes 2019 @red #5BFilm

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

मेकअप में उन्होंने प्लम कलर की लिपस्टिक के साथ खूबसूरत सिल्वर ईयररिंग्स कैरी किया हुआ है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं है। प्रियंका का ओपन कर्ल हेयरस्टाइल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। सादगी से भरे अपने सिंपल लुक में प्रियंका की खूबसूरती देखते ही बन रही है।

View this post on Instagram

🖤

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा अपने इंस्टाग्राम पर इस फेस्टिवल की फोटोज शेयर की है। उन्होंने रेड कारपेट पर अलग-अलग अंदाज़ में पोज दिए। जिसमें उन्होंने लोगों को नमस्ते करके उनका अभिवादन भी किया।

View this post on Instagram

Cannes 2019 @red #5BFilm

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका ने इससे पहले मेट गाला 2019 में हुए इवेंट के दौरान अजीबो-गरीब ड्रेस पहनी थी जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया था। हालांकि कान फिल्म फेस्टिवल में फैन्स ने प्रियंका के इस सिंपल लुक को खूब पसंद किया।

मुंबई। 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' 2019 में पहले दिन अमेरिका की पॉप सिंगर सेलेना गोमोज ने धमाकेदार एंट्री कर सभी का दिल जीत लिया था। वहीं दूसरे दिन भारत की ओर से टीवी अभिनेत्री हिना खान ने पहले शिरकत करके खूब तारीफे बटोरी है। इन सबके बाद 16 मई को भारत की तरफ से क्वानटिको गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने ऐसी एंट्री की है कि देखने वाले उन्हें देखते ही रह गए। कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर प्रियंका ने रोबर्टो केवेली का डिजाइन किया हुआ शिमरी बलैक-मैरून कलर का थाई हाई-स्लिट गाउन पहन कर एंट्री करी। https://www.instagram.com/p/BxibBE0HQ33/ मेकअप में उन्होंने प्लम कलर की लिपस्टिक के साथ खूबसूरत सिल्वर ईयररिंग्स कैरी किया हुआ है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रहीं है। प्रियंका का ओपन कर्ल हेयरस्टाइल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है। सादगी से भरे अपने सिंपल लुक में प्रियंका की खूबसूरती देखते ही बन रही है। https://www.instagram.com/p/Bxih7gDHJrZ/ प्रियंका चोपड़ा अपने इंस्टाग्राम पर इस फेस्टिवल की फोटोज शेयर की है। उन्होंने रेड कारपेट पर अलग-अलग अंदाज़ में पोज दिए। जिसमें उन्होंने लोगों को नमस्ते करके उनका अभिवादन भी किया। https://www.instagram.com/p/BxibO4ZnBJa/ प्रियंका ने इससे पहले मेट गाला 2019 में हुए इवेंट के दौरान अजीबो-गरीब ड्रेस पहनी थी जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया था। हालांकि कान फिल्म फेस्टिवल में फैन्स ने प्रियंका के इस सिंपल लुक को खूब पसंद किया।