सुशील मोदी का लालू यादव पर तंज़, पूछा- का हाल बा…

लखनऊ। यूपी चुनाव के नतीजे से पहले आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव सीधे तौर पर बीजेपी को आड़े हाथों लेने से नहीं चूकते थे लेकिन अब जब यूपी चुनाव के नतीजे सामने आ गए है और बीजेपी ने चौदह साल का वनवास पूरा करने के बाद लगभग-लगभग जीत का स्वाद चख लिया है। हालांकि अभी इस जीत की औपचारिक पुष्टि होनी बाकी है। इस रुझान को देखते हुए बिहार भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर पर तंज़ कसते हुए लालू प्रसाद यादव से पूछा क्या हाल है ?

On The Victory Of Uttar Pradesh Between Lalu And Sushil Modi Twitter War In Bihar :


मोदी के इस सवाल पर लालू ने जवाब देते हुए कहा कि ठीक बा.. देखा ना, बीजेपी ने तुम्हें यूपी में नहीं घुसने दिया तो फायदा हुआ…



इस सवाल जबाब के मज़ाकिया अंदाज़ को लोग बहुत पसंद कर रहे है और यह वाकया सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

लखनऊ। यूपी चुनाव के नतीजे से पहले आरजेडी सुप्रीमों लालू यादव सीधे तौर पर बीजेपी को आड़े हाथों लेने से नहीं चूकते थे लेकिन अब जब यूपी चुनाव के नतीजे सामने आ गए है और बीजेपी ने चौदह साल का वनवास पूरा करने के बाद लगभग-लगभग जीत का स्वाद चख लिया है। हालांकि अभी इस जीत की औपचारिक पुष्टि होनी बाकी है। इस रुझान को देखते हुए बिहार भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्विटर पर तंज़ कसते हुए लालू प्रसाद यादव से पूछा क्या हाल है ? मोदी के इस सवाल पर लालू ने जवाब देते हुए कहा कि ठीक बा.. देखा ना, बीजेपी ने तुम्हें यूपी में नहीं घुसने दिया तो फायदा हुआ... इस सवाल जबाब के मज़ाकिया अंदाज़ को लोग बहुत पसंद कर रहे है और यह वाकया सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।