1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. आज़म खान के विवादित बयान पर इस एक्टर ने कहा, ऐसे लोग मुस्लिमों की छवि खराब कर रहें हैं

आज़म खान के विवादित बयान पर इस एक्टर ने कहा, ऐसे लोग मुस्लिमों की छवि खराब कर रहें हैं

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान उर्फ केआरके आज कल मौजूदा राजनीति को लेकर निशाना साधते हुए टिप्पणी करते रहते हैं। जिसके चलते एक बार फिर समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान के विवादित बयान को लेकर केआरके ने ट्वीट कर बताया कि “आज़म खान जैसे लोग मुस्लिमों की छवि खराब कर रहें हैं।” साथ ही असदुद्दीन ओवैसी और अबु आजमी को भी आड़े हाथों लेते हुए ये कामना की वे लोकसभा चुनाव हार जाए। कमाल खान का यह ट्वीट खूब वायरल किया जा रहा है।

कमाल खान ने इस ट्वीट में कहा कि, “मैं कामना करता हूं कि आजम खान, असदुद्दीन ओवैसी और अबु आजमी जैसे राजनेता आगामी लोकसभा चुनाव हार जाएं। यह लोग अपने फायदे के लिए मुस्लिमों की छवि को खराब कर रहे हैं। दुर्भाग्य से गरीब मुस्लिम लोग इन नेताओं के ट्रिक को नहीं समझ पाते हैं।” केआरके के इस ट्वीट के बाद लोगों का इसपर खूब रिएक्शन आ रहा है।

https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1117446553101373442

आपको बता दें कि रविवार को आजम खान ने एक जनसभा के दौरान बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा के खिलाफ अश्लील टिप्पणी की थी और कहा कि “जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया, उनकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया की इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है।” जिसके बाद जया प्रदा ने उनपर पलटवार कर चुनाव आयोग से आजम खान की उम्मीदवार रद्द करने की अपील की है। इस बयान को लेकर आज़म खान पर एफ़आईआर दर्ज कर ली गई है।

साथ ही जया प्रदा ने ये भी कहा कि यदि आज़म खान चुनाव जीतेगा तो लोकतंत्र का क्या होगा? ऐसे उम्मीदवार अगर समाज में आएंगे तो समाज में महिलाओं के लिए कोई स्थान नहीं रहेगा। क्या मैं मर जाऊं तो आप लोगों को तसल्ली होगी। जया प्रदा ने आजम खान को चुनौती देते हुए कहा कि “मैं तुम्हें हराकर बताऊंगी की जया प्रदा क्या है।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...