1. हिन्दी समाचार
  2. एक बार फिर भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर पकड़ा गया ड्रोन, पाक ड्रोन से भेज रहा हथियार

एक बार फिर भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर पकड़ा गया ड्रोन, पाक ड्रोन से भेज रहा हथियार

Once Again Drone Caught On Indo Pakistan Border Sending Weapons From Pak Drone

नई दिल्ली। भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर लगातार पाकिस्तान की तरफ घुसपैठियों द्वारा साजिश जारी है लेकिन भारत की खूफिया एं​जेशियो के चलते आतंकी संगठन अपने मंसूबे में कामयाब नही हो रहे हैं। एकबार फिर पंजाब पुलिस ने ऑपरेशन सेल के दौरान पाकिस्तान की तरफ से आ रहे ड्रोन को पकड़ा है, इस दौरान एक संदिग्ध को हिरासत में भी लिया गया है। बताया गया कि ये ड्रोन अटारी बॉर्डर के पास दिखा था।

पढ़ें :- इन 5 राशि वालों की किस्मत बदलेंगे संकट मोचन हनुमान, कामयाबी के खुलेंगे रास्ते, होगा धन लाभ

आपको बता दें कि पिछले दिनो पंजाब सरकार द्वारा बताया गया था कि पाकिस्तान की तरफ से लगातार ड्रोन का इस्तेमाल कर हथियार और विस्फोटक सामान भेजे जा रहे हैं। पंजाब पुलिस का दावा था कि एक-47 राइफल्स और ग्रेनेड की भारी मात्रा को ड्रोन से अमृतसर भेजा गया था। पकड़े गये आतंकी खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स के थे। यह भी बताया गया हथियारों के वजन की वजह से ही ड्रोन जल्दी लैंड कर गये थे।

भारत सरकार ने पाकिस्तान की तरफ से ड्रोन से घुसपैठ करने की घटना को गम्भीरता से लेते हुए आर्मी और बीएसएफ को सभी भारत-पाकिस्तान बॉर्डर और एलओसी पर चौकसी बढ़ाने को कहा है। इसके लिए रेड अलर्ट भी जारी कर दिया गया है। लगातार पाकिस्तान से भारत की विश्व के सामने तनातनी चल रही है, ऐसे में पाकिस्तान घुसपैठ करता नजर आ रहा, अब देखने वाली बात होगी कि भारत सरकार इसका कैसे जबाब देती है। .

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...