एक बार फिर Facebook हुआ Down, यूजर्स को झेलनी पड़ी परेशानी

facebook
Facebook के अधिकारी ने बिल्डिंग से कुदकर दी अपनी जान, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली। लोकप्रिय सोशल मीडिया नेटवर्किंग वेबसाइट Facebook ग्लोबली डाउन हो गया है। इसके चलते यूजर्स को काफी दिक्कतों का सामने करना पड़ रहा है। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूके के यूजर्स द्वारा की जा रही शिकायतों से मिली है। इन यूजर्स का कहना है कि Facebook का पेज लोड होने में और स्टेटस अपलोड होने में काफी परेशानी आ रही है।

Once Again Facebook Was Down Users Suffered Due To Trouble :

बता दें, इससे पहले भी मार्च महीने में Facebook, Facebook Messenger और Instagram एक्सेस करने में यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा था। उस समय  इन तीनों ऐप्स या प्लेटफॉ़र्म्स में सबसे ज्यादा दिक्कत यूनाइटेड स्टेट्स (यूएस) और यूरोप के यूजर्स को आई थी। इसके अलावा साउथ अफ्रीका के कुछ देशों में भी यह परेशानी आई थी।

इतना ही नहीं इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप Whatsapp को एक्सेस करने में भी दिक्कत आई थी, जिसे यूजर्स ने रिपोर्ट किया था। हालांकि, वॉट्सऐप में यूजर्स को ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा है, मैसेज भेजने और रिसीव करने में यूजर्स को कोई परेशानी नहीं आई है।

नई दिल्ली। लोकप्रिय सोशल मीडिया नेटवर्किंग वेबसाइट Facebook ग्लोबली डाउन हो गया है। इसके चलते यूजर्स को काफी दिक्कतों का सामने करना पड़ रहा है। इस बात की जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यूके के यूजर्स द्वारा की जा रही शिकायतों से मिली है। इन यूजर्स का कहना है कि Facebook का पेज लोड होने में और स्टेटस अपलोड होने में काफी परेशानी आ रही है। बता दें, इससे पहले भी मार्च महीने में Facebook, Facebook Messenger और Instagram एक्सेस करने में यूजर्स को परेशानी का सामना करना पड़ा था। उस समय  इन तीनों ऐप्स या प्लेटफॉ़र्म्स में सबसे ज्यादा दिक्कत यूनाइटेड स्टेट्स (यूएस) और यूरोप के यूजर्स को आई थी। इसके अलावा साउथ अफ्रीका के कुछ देशों में भी यह परेशानी आई थी। इतना ही नहीं इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप Whatsapp को एक्सेस करने में भी दिक्कत आई थी, जिसे यूजर्स ने रिपोर्ट किया था। हालांकि, वॉट्सऐप में यूजर्स को ज्यादा परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा है, मैसेज भेजने और रिसीव करने में यूजर्स को कोई परेशानी नहीं आई है।