कभी इस एक्ट्रेस ने सलमान के साथ की थी फिल्म, आज टिफिन सर्व‍िस चलाने को मजबूर

Pooja Dadwal
कभी इस एक्ट्रेस ने सलमान के साथ की थी फिल्म, आज टिफिन सर्व‍िस चलाने को मजबूर

मुम्बई। कभी ये एक्ट्रेस बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत सलमान खान के साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आयी थी, लेकिन हालात ने ऐसा मजबूर किया कि आज टिफि​न सर्विस चलाकर अपना जीवन यापन करना पड़ रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं सलमान की फिलम वीरगति की एक्ट्रेस पूजा डडवाल की।

Once This Actress Did A Film With Salman Today She Is Working As Tiffin Servis :

आपको बता दें कि पूजा डडवाल पिछले साल टीबी की बीमारी के कारण चर्चा में आयी थीं। उस समय उनके पास काफी तंगी थी तो सलामन खान ने उनकी आर्थिक मदद की थी। पूजा का कहना है कि वो अभी भी बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं, कई बार वो फिल्म मेकर्स से मिलने गयी लेकिन किसी ने उन्हे काम नही दिया। इसलिए वह अब खर्चा चलाने के लिए टिफिन सर्विस का काम कर रही हैं।

पूजा ने कहा- मैं इंडस्ट्री के अपने दोस्तों से मिलकर उनसे काम मांग रही हूं। उन सभी ने मुझे काम देने का भरोसा भी दिया है। लेकिन मैं अब और इंतजार नहीं कर सकती। पूजा का कहना है कि वो भले ही आज आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं लेकिन उनके पास कॉन्फिडेंस है। उनका कहना है कि टिफिन सर्विस का काम करके भी काफी सुकून मिलता है। उन्हे इस काम की सलाह डायरेक्टर राजेंद्र सिंह ने दी है। उन्होने काम करने के लिए जगह और सामान भी लाकर दिया है। पूजा को अभी भी उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलेगा।

आपको बता दें कि पूजा डडवाल ने वीरगति के अलावा हिंदुस्तान, मैडम नंबर 1, मृत्यु, सिंदूर का सौगंध, इंतकाम, तुमसे प्यार हो गया जैसी फिल्में में काम किया है। पिछले साल जब वो बीमार हुई थी तो उन्होने एक वीडियो के माध्यम से सलमान खान से मदद मांगी थी। पूजा ने कहा था- ”अगर उन्हें मेरा वीडियो मिलेगा तो मुझे उम्मीद है कि वो मेरी मदद जरूर करेंगे। मुझे अस्पताल में 15 दिन हो गए हैं। मैं कई सालों से गोवा के कसीनो में मैनेजर हूं। मेरे पास पैसे नहीं हैं, एक कप चाय के लिए भी मैं दूसरों पर निर्भर हूं।” इस वीडियो के बाद ही सलमान ने उनकी मदद की थी।

मुम्बई। कभी ये एक्ट्रेस बॉलीवुड के मशहूर अभिनेत सलमान खान के साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आयी थी, लेकिन हालात ने ऐसा मजबूर किया कि आज टिफि​न सर्विस चलाकर अपना जीवन यापन करना पड़ रहा है। जी हां हम बात कर रहे हैं सलमान की फिलम वीरगति की एक्ट्रेस पूजा डडवाल की। आपको बता दें कि पूजा डडवाल पिछले साल टीबी की बीमारी के कारण चर्चा में आयी थीं। उस समय उनके पास काफी तंगी थी तो सलामन खान ने उनकी आर्थिक मदद की थी। पूजा का कहना है कि वो अभी भी बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं, कई बार वो फिल्म मेकर्स से मिलने गयी लेकिन किसी ने उन्हे काम नही दिया। इसलिए वह अब खर्चा चलाने के लिए टिफिन सर्विस का काम कर रही हैं। पूजा ने कहा- मैं इंडस्ट्री के अपने दोस्तों से मिलकर उनसे काम मांग रही हूं। उन सभी ने मुझे काम देने का भरोसा भी दिया है। लेकिन मैं अब और इंतजार नहीं कर सकती। पूजा का कहना है कि वो भले ही आज आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं लेकिन उनके पास कॉन्फिडेंस है। उनका कहना है कि टिफिन सर्विस का काम करके भी काफी सुकून मिलता है। उन्हे इस काम की सलाह डायरेक्टर राजेंद्र सिंह ने दी है। उन्होने काम करने के लिए जगह और सामान भी लाकर दिया है। पूजा को अभी भी उम्मीद है कि उन्हें जल्द ही फिल्म इंडस्ट्री में काम मिलेगा। आपको बता दें कि पूजा डडवाल ने वीरगति के अलावा हिंदुस्तान, मैडम नंबर 1, मृत्यु, सिंदूर का सौगंध, इंतकाम, तुमसे प्यार हो गया जैसी फिल्में में काम किया है। पिछले साल जब वो बीमार हुई थी तो उन्होने एक वीडियो के माध्यम से सलमान खान से मदद मांगी थी। पूजा ने कहा था- ''अगर उन्हें मेरा वीडियो मिलेगा तो मुझे उम्मीद है कि वो मेरी मदद जरूर करेंगे। मुझे अस्पताल में 15 दिन हो गए हैं। मैं कई सालों से गोवा के कसीनो में मैनेजर हूं। मेरे पास पैसे नहीं हैं, एक कप चाय के लिए भी मैं दूसरों पर निर्भर हूं।'' इस वीडियो के बाद ही सलमान ने उनकी मदद की थी।