पचास लाख के चरस के साथ एक गिरफ्तार,पंजाब में देनी थी डिलीवरी

FB_IMG_1566308163542

महराजगंज: निचलौल पुलिस को मंगलवार को बड़ी कामयाबी उस वक्त मिली जब पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर नेपाल की तरफ से आ रहे एक व्यक्ति के पास से साढ़े चार किलो चरस बरामद किया। बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब पचास लाख रुपये आका गया है।

One Arrested With Charas Of Fifty Lakhs Delivery Was To Be Given In Punjab :

थाना प्रभारी निरीक्षक बिहागड़ सिंह ने बताया कि कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि नेपाल से झुलनीपुर के रास्ते गोरखपुर से पंजाब तक चरस की तस्करी की जा रही है। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने मुखबीर से सूचना जुटाना शुरू किया।

इसी बीच मंगलवार की सुबह करीब 4:30 बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति नेपाल से चरस लेकर आने वाला है। सूचना पर इंस्पेक्टर बिहागड़ सिंह, बहुआर चौकी इंचार्ज आर.के सिंह, कांस्टेबल हरिकेश सिंह, दीनानाथ मौर्य, संजय यादव व रामाश्रय को साथ लेकर जांच करने लगे। इसी बीच नेपाल की तरफ से आ रहे एक व्यक्ति को लेदी मोड़ के पास रोककर जांच की तो उसके पास एक पिट्ठू बैग से 18 पैकेट में साढ़े चार किलो चरस बरामद हुआ।

जिसकी कीमत करीब पचास लाख रुपये है। पकड़े गये व्यक्ति ने अपना नाम रामाश्रम मुसहर पुत्र श्यामदेव निवासी बढ़या फार्म थाना निचलौल बताया है।

पकड़े गये व्यक्ति ने बताया कि उसे नेपाल निवासी रामऔतार ने यह चरस दिया था। जिसे वह निचलौल के पास खोन्हौली नगर पुल के पास एक भरथ नाम के व्यक्ति को देना था।

उसने बताया कि पकड़ा गया चरस गोरखपुर से चंडीगढ़ व पंजाब तक ले जाया जाता। पुलिस ने पकड़े गये व्यक्ति को एनडीपीएस एक्ट में चालान कर जेल भेज दिया है।

महराजगंज: निचलौल पुलिस को मंगलवार को बड़ी कामयाबी उस वक्त मिली जब पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर नेपाल की तरफ से आ रहे एक व्यक्ति के पास से साढ़े चार किलो चरस बरामद किया। बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब पचास लाख रुपये आका गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक बिहागड़ सिंह ने बताया कि कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि नेपाल से झुलनीपुर के रास्ते गोरखपुर से पंजाब तक चरस की तस्करी की जा रही है। सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस ने मुखबीर से सूचना जुटाना शुरू किया। इसी बीच मंगलवार की सुबह करीब 4:30 बजे सूचना मिली कि एक व्यक्ति नेपाल से चरस लेकर आने वाला है। सूचना पर इंस्पेक्टर बिहागड़ सिंह, बहुआर चौकी इंचार्ज आर.के सिंह, कांस्टेबल हरिकेश सिंह, दीनानाथ मौर्य, संजय यादव व रामाश्रय को साथ लेकर जांच करने लगे। इसी बीच नेपाल की तरफ से आ रहे एक व्यक्ति को लेदी मोड़ के पास रोककर जांच की तो उसके पास एक पिट्ठू बैग से 18 पैकेट में साढ़े चार किलो चरस बरामद हुआ। जिसकी कीमत करीब पचास लाख रुपये है। पकड़े गये व्यक्ति ने अपना नाम रामाश्रम मुसहर पुत्र श्यामदेव निवासी बढ़या फार्म थाना निचलौल बताया है। पकड़े गये व्यक्ति ने बताया कि उसे नेपाल निवासी रामऔतार ने यह चरस दिया था। जिसे वह निचलौल के पास खोन्हौली नगर पुल के पास एक भरथ नाम के व्यक्ति को देना था। उसने बताया कि पकड़ा गया चरस गोरखपुर से चंडीगढ़ व पंजाब तक ले जाया जाता। पुलिस ने पकड़े गये व्यक्ति को एनडीपीएस एक्ट में चालान कर जेल भेज दिया है।