1. हिन्दी समाचार
  2. एक करोड़ के हेरोईन,देशी तमंचा जिंदा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

एक करोड़ के हेरोईन,देशी तमंचा जिंदा कारतूस के साथ एक गिरफ्तार

One Crore Heroin One Arrested With Indigenous Pistol Alive Cartridge

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

महराजगंज: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के श्याम काट के रोहिनी नदी के पास पुलिस और एसएसबी ने घेराबंदी कर मादक पदार्थ के एक तस्कर को दबोच कर उसके पास से करीब एक करोड रुपए कीमत की हेरोइन एक देशी 315 बोर का तमंचा एक जिंदा कारतूस बरामद कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें :- पाकिस्तान: एक इमारत में जोरदार धमाका, तीन लोगों की गई जान, 15 जख्मी

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात को एक बड़ा तस्कर मादक पदार्थ की एक बड़ी खेप को लेकर भारत से नेपाल जाने की सूचना थी। इस सूचना पर एसएसबी सोनौली इंस्पेक्टर रवि कुमार और पुलिस एसआई सोनौली रविंद्र सिंह ने संयुक्त रूप से एक टीम बनाई और श्यामकाट गांव के पास घेराबंदी कर टीम के साथ बैठ गये।

रात्रि करीब दस बजे के रोहिन नदी के पास से एक युवक नेपाल के लिए जाते हुए दिखाई दिया। जिसे जवानों ने रोकने का प्रयास किया तो वह तमंचा लहराने लगा। एसएसबी के जवानों ने उसे घेर कर पकड़ लिया और उसका तलाशी लिया तो छिपाकर रखा गया 100 ग्राम मादक पदार्थ हेरोइन, तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

पकड़े गए तस्कर ने अपना नाम कुलदीप पासवान उम्र 19 वर्ष पुत्र संतबली पासवान निवासी हनुमानगढ़ीया टोला कनघुसरी थाना सोनौली बताया।

सोनौली कोतवाल विजय राज सिंह ने बताया कि मादक पदार्थ और तमंचे के साथ एक तस्कर पकड़ा गया है ।उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है।

पढ़ें :- पुलिस स्मृति​ दिवस: कानपुर में शहीद पुलिसकर्मियों के परिवारों को सीएम ने किया सम्मानित, कोविड में पुलिस की भूमिका को सराहा

संवाददाता-विजय चौरसिया

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...