जाते-जाते श्रीदेवी के फैंस ने बना दिया उन्हे गूगल क्वीन

जाते-जाते श्रीदेवी के फैंस ने बना दिया उन्हे गूगल क्वीन
जाते-जाते श्रीदेवी के फैंस ने बना दिया उन्हे गूगल क्वीन

One Crore People Searched For Sridevi On Google

नई दिल्ली। रविवार सुबह-सुबह एक अनचाही खबर से लोगों की नींद खुली। रात में ही मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का हृदय गति रुकने से निधन हो गया यह सुनते ही लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गयी। उसके बाद से गूगल पर श्रीदेवी के बारे में सर्च किया जाने लगा और दोपहर 12 बजे से पहले ही 10 लाख लोग श्रीदेवी को सर्च कर चुके थे। वहीं, तीन बजे तक तो यह आंकड़ा 50 लाख पहुंच गया और शाम करीब पांच बजे तक एक करोड़ लोग श्रीदेवी के बारे में और अधिक जानने के लिए गूगल पर अपनी उत्सुकता जाहिर कर चुके थे।

श्रीदेवी के साथ-साथ लोगों ने कार्डियक अरेस्ट, मोहित मारवाह (जिनकी शादी में वह दुबई गई थीं) आदि के बारे में भी गूगल पर खोजबीन शुरू कर दी। लोगों ने यह भी जानना चाहा कि कार्डियक अरेस्ट (जिसकी वजह से श्रीदेवी की जान गई) क्या होता है। कुछ लोगों ने श्रीदेवी के अंतिम संस्कार के बारे में जानने की कोशिश की वहीं कई यूजरों ने श्रीदेवी की मूवी, श्रीदेवी का वीडियो, एक्ट्रेस श्रीदेवी, डॉटर्स ऑफ श्रीदेवी, श्रीदेवी लेटेस्ट न्यूज, अबाउट श्रीदेवी, श्रीदेवी अर्जुन कपूर नाम से सर्च किया।

नई दिल्ली। रविवार सुबह-सुबह एक अनचाही खबर से लोगों की नींद खुली। रात में ही मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का हृदय गति रुकने से निधन हो गया यह सुनते ही लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गयी। उसके बाद से गूगल पर श्रीदेवी के बारे में सर्च किया जाने लगा और दोपहर 12 बजे से पहले ही 10 लाख लोग श्रीदेवी को सर्च कर चुके थे। वहीं, तीन बजे तक तो यह आंकड़ा 50 लाख पहुंच गया और शाम करीब पांच…