सीआरपीएफ कैंप में घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों से मुठभेड़, जवान शहीद

सीआरपीएफ कैंप में घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों से मुठभेड़
सीआरपीएफ कैंप में घुसपैठ करने वाले आतंकवादियों से मुठभेड़, जवान शहीद

One Crpf Jawan Martyred In Encounter With Terrorists In Karan Nagar Area Of Kashmir

नई दिल्ली। कश्मीर के करन नगर में सोमवार की सुबह सीआरपीएफ 23वीं बटालियन कैंप में घुसपैठ करने में नाकाम रहे आतंकवादियों की तलाश में चलाए गए सर्च आॅपरेशन के दौरान सीआरपीएफ और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि कैंप के संतरी की समझदारी से आंतकवादियों को भागना पड़ा था। कश्मीर में बारिश और बर्फवारी के चलते आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तुरंत लांच किए सर्च आॅपरेशन के दौरान रिहाइशी इमारतर में छिपे आतंकवादियों ने जवानों की एक टीम पर फायरिंग कर दी। जिसकी चपेट में आने से एक जवान शहीद हो गया।

सीआरपीएफ के अधिकारियों के मुताबिक आतंकवादी जिस इमारत में छुपे हैं उसे घेर लिया गया है। फिलहाल ये स्पष्ट नहीं है कि इन इमारतों में कितने आतंकवादी मौजूद हैं।

वहीं दूसरी ओर सीआरपीएफ की ओर से चलाए जा रहे आॅपरेशन के दौरान स्थानीय युवकों ने पत्थरबाजी कर इस आॅपरेशन में बाधा उत्पन्न करने का प्रयास भी किया जिससे निपटने के लिए जम्मू कश्मीर पुलिस के जवानों ने सीआरपीएफ का सहयोग किया है।

बताया जा रहा है कि आतंकवादी करन नगर के बेहद व्यस्त और तंग गलियों वाले इलाके की दो इमारतों में छिपे हैं। जहां से काफी समय तक फायरिंग की जाती रही। बर्फवारी और बारिश के चलते आॅपरेशन करने में समस्या आ रही है, लेकिन सीआरपीएफ ने पूरे इलाके को घेर कर कार्रवााई शुरू करने में देर नहीं लगाई।

सीआरपीएफ के एक अधिकारी ने बताया कि जब उन्हें जानकारी मिली कि आतंकवादियों ने कैंप में घुसने की कोशिश की और वह नाकाम हो गए तो उन्होंने आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तुरंत ही सर्च आॅपरेशन लांच कर दिया। चूंकि यह घटना सुबह करीब 4.30 बजे घटी और बर्फवारी और बारिश के चलते घना अंधेरा था, इसलिए सर्च आॅपरेशन लांच करने में देर नहीं की गई। परिणामस्वरूप आतंकवादियों को आनन फानन में छिपना पड़ा।

नई दिल्ली। कश्मीर के करन नगर में सोमवार की सुबह सीआरपीएफ 23वीं बटालियन कैंप में घुसपैठ करने में नाकाम रहे आतंकवादियों की तलाश में चलाए गए सर्च आॅपरेशन के दौरान सीआरपीएफ और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है। बताया जा रहा है कि कैंप के संतरी की समझदारी से आंतकवादियों को भागना पड़ा था। कश्मीर में बारिश और बर्फवारी के चलते आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तुरंत लांच किए सर्च आॅपरेशन के दौरान रिहाइशी इमारतर में छिपे आतंकवादियों…