पत्थरबाजों के डर से CRPF जवान ने दौड़ाई गाड़ी, एक शख्स की मौत

नई दिल्ली। कश्मीर में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों में झड़प हो गई। इस दौरान कुछ लोगों ने सुरक्षाबलों पर पथराव कर दिया। पत्थरबाजों के चंगुल में फंसे एक जवान ने वहां से निकलने के लिए गाड़ी दौड़ा दी, जिसकी चपेट में आने से दो युवक घायल हो गए।

One Man Killed In Srinager Demonstration After Crased Under Crpf Jeep :

गंभीर रूप से घायल कैसर अहमद भटृ समेत दो युवकों को तुरन्त एसके इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसिस में भर्ती कराया गया था। भट्ट ने शनिवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। भट्ट को शनिवार शाम ईदगाह की कब्रगाह में दफनाया जाएगा। इस घटना के बाद से इलाके में हालात तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में हैं। यहां सुबह से ही कफ्यूर् के समान पाबंदियां लगायी गयी हैं।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को जुम्मे की नमाज अदा करने करने के बाद श्रीनगर के निचले इलाके नौहट्टा में सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों की झड़प के बाद पथराव हो गया था। जिसके बाद उनके चंगुल में फंसे एक जवान ने गाड़ी दौड़ा दी। जिसके चपेट में आने से भटृ और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। दलगेट के बुचवाड़ा में रहने वाला भट्ट (21) मूल रूप से नामचबल फतेह कदल का निवासी है।

बता दें कि कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसके बाद पुलिस ने घटना के सिलसिले में सीआरपीएफ वाहन चालक को गिरफ्तार कर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

नई दिल्ली। कश्मीर में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों में झड़प हो गई। इस दौरान कुछ लोगों ने सुरक्षाबलों पर पथराव कर दिया। पत्थरबाजों के चंगुल में फंसे एक जवान ने वहां से निकलने के लिए गाड़ी दौड़ा दी, जिसकी चपेट में आने से दो युवक घायल हो गए। गंभीर रूप से घायल कैसर अहमद भटृ समेत दो युवकों को तुरन्त एसके इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसिस में भर्ती कराया गया था। भट्ट ने शनिवार को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। भट्ट को शनिवार शाम ईदगाह की कब्रगाह में दफनाया जाएगा। इस घटना के बाद से इलाके में हालात तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में हैं। यहां सुबह से ही कफ्यूर् के समान पाबंदियां लगायी गयी हैं। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक शुक्रवार को जुम्मे की नमाज अदा करने करने के बाद श्रीनगर के निचले इलाके नौहट्टा में सुरक्षाबलों और प्रदर्शनकारियों की झड़प के बाद पथराव हो गया था। जिसके बाद उनके चंगुल में फंसे एक जवान ने गाड़ी दौड़ा दी। जिसके चपेट में आने से भटृ और उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। दलगेट के बुचवाड़ा में रहने वाला भट्ट (21) मूल रूप से नामचबल फतेह कदल का निवासी है। बता दें कि कुछ प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया जिसके बाद पुलिस ने घटना के सिलसिले में सीआरपीएफ वाहन चालक को गिरफ्तार कर प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने चालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।