अमेरिका में एक और भारतीय की गोली मारकर हत्या

One More Indian Murdered In America

नई दिल्ली। अमेरिका में भारतीयों की हत्या का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा। कुछ दिनों पहले हुए भारतीय इंजीनियर की हत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ तभी एक और मामला प्रकाश में आया है। अब भारतीय मूल के ही एक और व्यवयासी की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। मृतक कारोबारी का नाम हरनीश पटेल बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक हमलावरों ने उसे उसके घर के बाहर गोली मार वारदात तो अंजाम दिया है।



दरअसल यह घटना गुरुवार रात करीब 11 बजे की है, जब हरनिश पटेल रात को अपनी दुकान बंद कर घर के लिए निकल रहे थे तभी कुछ अज्ञात युवकों ने इनपर गोलीया बरसानी शुरू कर दी। गोली लगने के बाद हरनिश ने मौके वारदात पर ही दम तोड़ दिया। यह पूरी घटना साउथ कैरोलिना में घटी जहां भारतीय मूल के कारोबारी हरनीश का घर है।



घटना के वक़्त पटेल की पत्नी और उनका छोटा बच्चा उस समय घर पर थे। पुलिस को घटना वाली जगह से गोलियों को खोखे मिले हैं। हालांकि पुलिस के खोजी कुत्तों को वहां पर कुछ भी संदिग्ध ढूंढ पाने में सफलता नहीं मिली। इस घटना के बाद वहां रह रहे भारतियों में रोष व्याप्त है।



दो दिन पहले ही अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने 32 साल के भारतीय इंजीनियर श्रीनिवास श्रीनिवास कुचीभोटला की हत्या की निंदा की थी। हालांकि स्थानीय पुलिस को नहीं लगता कि पटेल की हत्या नस्लीय हिंसा है।

नई दिल्ली। अमेरिका में भारतीयों की हत्या का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा। कुछ दिनों पहले हुए भारतीय इंजीनियर की हत्या का मामला अभी शांत नहीं हुआ तभी एक और मामला प्रकाश में आया है। अब भारतीय मूल के ही एक और व्यवयासी की गोली मार कर हत्या कर दी गई है। मृतक कारोबारी का नाम हरनीश पटेल बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक हमलावरों ने उसे उसके घर के बाहर गोली मार वारदात तो अंजाम…