एक राष्ट्र, एक चुनाव के मुद्दे पर ममता—केजरीवाल सहित इन नेताओं ने बनाई दूरी, पीएम मोदी करने वाले हैं बैठक

pm modi
एक राष्ट्र, एक चुनाव के मुद्दे पर ममता—केजरीवाल सहित इन नेताओं ने बनाई दूरी, पीएम मोदी करने वाले हैं बैठक

नई दिल्ली। एक राष्ट्र, एक चुनाव के मुद्दे समेत अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा करने के लिए पीएम मोदी संसद में प्रतिनिधत्व करने वाले सभी राजनीतिक दलों के अध्यक्षों के साथ आज बैठक करेंगे। वहीं बैठक से पहले ही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन, के चंद्रशेखर राव और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू बैठक में नहीं शामिल होंगे।

One Nation One Poll Narendra Modi Meeting Mamata Banerjee Opposition :

वहीं, केजरीवाल की जगह आप नेता राघव चड्ढा पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे। इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि मायावती और कांग्रेस ने भी इस बैठक से दूरी बना ली है। पीएम मोदी आज पार्टी अध्यक्षों के साथ बैठक करने के साथ 20 जून को लोकसभा और राज्यसभा सांसदों के साथ बैठक करेंगे। केन्द्रिय संसदीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री बैठक में ‘एक देश एक चुनाव’ और महात्मा गांधी की 150वीं जयंती सहित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करना चाहते हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी संसद में टीम भावना का निर्माण करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने 20 जून को सभी लोकसभा और राज्यसभा सांसदों की बैठक बुलाई है। साथ ही सभी सांसदों को प्रधानमंत्री की तरफ से डिनर पर आमंत्रित किया गया है।

नई दिल्ली। एक राष्ट्र, एक चुनाव के मुद्दे समेत अन्य महत्वपूर्ण विषयों पर चर्चा करने के लिए पीएम मोदी संसद में प्रतिनिधत्व करने वाले सभी राजनीतिक दलों के अध्यक्षों के साथ आज बैठक करेंगे। वहीं बैठक से पहले ही पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, डीएमके प्रमुख एमके स्टालिन, के चंद्रशेखर राव और टीडीपी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू बैठक में नहीं शामिल होंगे। वहीं, केजरीवाल की जगह आप नेता राघव चड्ढा पार्टी का प्रतिनिधित्व करेंगे। इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि मायावती और कांग्रेस ने भी इस बैठक से दूरी बना ली है। पीएम मोदी आज पार्टी अध्यक्षों के साथ बैठक करने के साथ 20 जून को लोकसभा और राज्यसभा सांसदों के साथ बैठक करेंगे। केन्द्रिय संसदीय मंत्री प्रहलाद जोशी ने बताया कि प्रधानमंत्री बैठक में 'एक देश एक चुनाव' और महात्मा गांधी की 150वीं जयंती सहित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी संसद में टीम भावना का निर्माण करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने 20 जून को सभी लोकसभा और राज्यसभा सांसदों की बैठक बुलाई है। साथ ही सभी सांसदों को प्रधानमंत्री की तरफ से डिनर पर आमंत्रित किया गया है।