एक रात में रोडपति से करोड़पति बना यह शख्स, आज है 21 करोड़ का मालिक

millionaire

नई दिल्ली। रात गुजते ही एक शख्स रोड पति से सीधे करोड़ पति बन गया हालांकि उसे इसपर यकीन नहीं हो रहा है कि वह आज 21 करोड़ का मालिक है। यह बात किसी के लिए भी पचा पाना आसान नहीं, जिसने ख्वाब में भी नहीं सोचा हो कि वह पूरे जीवन इतना पैसा कमा सकता है लेकिन आज हकीकत में ऐसा हुआ है।

One Person Made A Million Husbands From Her Husband In One Night Today Is The Owner Of 21 Million :

दरअसल, यूएई में बसे केरल के रहने वाले बिजनस डिवेलपर हरि कृष्णन को जब लॉटरी में 1 करोड़ 20 लाख दिरहम (20.7 करोड़ रुपये) जीतने का फोन आया तो उन्होंने इसे प्रैंक कॉल मानकर ध्यान नहीं दिया। लेकिन जब उन्हें सच में इतनी बड़ी रकम के अबू धाबी इंटरनैशनल एयरपोर्ट बिग टिकट ड्रॉ में जीतने का पता चला तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

वर्ल्ड टूर पर जाने वाले हैं हरिकिशन हरिकिशन ने बताया कि मैंने 500 दिरहम के दो टिकटों को खरीदा था। हरिकिशन आबू धाबी से टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि उन्होंने अभी तक तय नहीं किया है कि वह 5 फरवरी को जो राशि मिलेगी उसका प्रयोग कहां करना चाहेंगे। हरि कृष्णन ने बताया कि सेवानिवृत्ति के बाद वह इस राशि को अपने बच्चों की शिक्षा के लिए प्रयोग करुंगा। हरिकिशन ने बताया कि, उनका एक ही सपना रहा था कि वह परिवार के साथ वर्ल्ड टूर पर जाएं। उन्होंन कहा कि, 2018 में वह साल है जब मैं वर्ल्ड टूर के लिए प्लान करूंगा।

नई दिल्ली। रात गुजते ही एक शख्स रोड पति से सीधे करोड़ पति बन गया हालांकि उसे इसपर यकीन नहीं हो रहा है कि वह आज 21 करोड़ का मालिक है। यह बात किसी के लिए भी पचा पाना आसान नहीं, जिसने ख्वाब में भी नहीं सोचा हो कि वह पूरे जीवन इतना पैसा कमा सकता है लेकिन आज हकीकत में ऐसा हुआ है।दरअसल, यूएई में बसे केरल के रहने वाले बिजनस डिवेलपर हरि कृष्णन को जब लॉटरी में 1 करोड़ 20 लाख दिरहम (20.7 करोड़ रुपये) जीतने का फोन आया तो उन्होंने इसे प्रैंक कॉल मानकर ध्यान नहीं दिया। लेकिन जब उन्हें सच में इतनी बड़ी रकम के अबू धाबी इंटरनैशनल एयरपोर्ट बिग टिकट ड्रॉ में जीतने का पता चला तो उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।वर्ल्ड टूर पर जाने वाले हैं हरिकिशन हरिकिशन ने बताया कि मैंने 500 दिरहम के दो टिकटों को खरीदा था। हरिकिशन आबू धाबी से टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया कि उन्होंने अभी तक तय नहीं किया है कि वह 5 फरवरी को जो राशि मिलेगी उसका प्रयोग कहां करना चाहेंगे। हरि कृष्णन ने बताया कि सेवानिवृत्ति के बाद वह इस राशि को अपने बच्चों की शिक्षा के लिए प्रयोग करुंगा। हरिकिशन ने बताया कि, उनका एक ही सपना रहा था कि वह परिवार के साथ वर्ल्ड टूर पर जाएं। उन्होंन कहा कि, 2018 में वह साल है जब मैं वर्ल्ड टूर के लिए प्लान करूंगा।