बिना किसी वैध दस्तावेज के घुस रहा था संसद में, पकड़ा गया, 13 दिसंबर को है संसद हमले की बरसी

Parliament
बिना किसी वैध दस्तावेज के घुस रहा था संसद में, पकड़ा गया, 13 दिसंबर को है संसद हमले की बरसी

नई दिल्ली। देश की संसद में हमेशा सुरक्षा बल के पुख्ता इंतजाम रहते हैं, जबसे देश की संसद में हमला हुआ था तबसे वहां सुरक्षा व्यवस्था और भी बढ़ा दी गयी है। लेकिन आज एक शख्श बिना किसी वैध दस्तावेज के संसद भवन परिसर में घुसने की कोशिश कर रहा था। तभी सुरक्षाबलों ने उसे पकड़ लिया और बाद में उसे दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया। दिल्ली पुलिस उस शख्श से पूछताछ कर रही है।

One Person Was Entering The Parliament House Without Any Valid Documents Was Caught The Anniversary Of The Parliament Attack Is On 13 December :

आपको ​बता दें कि इस समय संसद का शीतकालीन सत्र चल रहा है। आज अति महत्वपूर्ण नागरिकता संशोधन विधेयक लोकसभा में पेस किया गया है। इस बिल को लेकर देश में तनाव का माहौल है, पूरी तरह से विपक्ष इस बिल का विरोध कर रहा है। अहम बिल को लेकर संसद में ज्यादा से ज्यादा सांसद भी मौजूद थ। ऐसे समय में बिना दस्तावेज के एक व्यक्ति के संसद परिसर में घुसने की खबर मिलते ही सुरक्षा महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत उसे अपने कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी हैं

आखिर ये शख्श संसद भवन में क्यों घुसा, इसकी तफ्तीश की जा रही है। आपको बता दें, ठीक 18 साल पहले 13 दिसंबर 2001 को संसद पर आतंकी हमला हुआ था जिसकी बरसी की तैयारी चल रही हैं। संसद भवन में इस मौके पर हर साल श्रद्धांजलि सभा आयोजित की जाती है। इस मौके पर संसद भवन की सुरक्षा भी चाक चौबंद होती है। पुलिस इस संदिग्ध व्यक्ति को गम्भीरता से ले रही है।

नई दिल्ली। देश की संसद में हमेशा सुरक्षा बल के पुख्ता इंतजाम रहते हैं, जबसे देश की संसद में हमला हुआ था तबसे वहां सुरक्षा व्यवस्था और भी बढ़ा दी गयी है। लेकिन आज एक शख्श बिना किसी वैध दस्तावेज के संसद भवन परिसर में घुसने की कोशिश कर रहा था। तभी सुरक्षाबलों ने उसे पकड़ लिया और बाद में उसे दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया। दिल्ली पुलिस उस शख्श से पूछताछ कर रही है। आपको ​बता दें कि इस समय संसद का शीतकालीन सत्र चल रहा है। आज अति महत्वपूर्ण नागरिकता संशोधन विधेयक लोकसभा में पेस किया गया है। इस बिल को लेकर देश में तनाव का माहौल है, पूरी तरह से विपक्ष इस बिल का विरोध कर रहा है। अहम बिल को लेकर संसद में ज्यादा से ज्यादा सांसद भी मौजूद थ। ऐसे समय में बिना दस्तावेज के एक व्यक्ति के संसद परिसर में घुसने की खबर मिलते ही सुरक्षा महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत उसे अपने कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी हैं आखिर ये शख्श संसद भवन में क्यों घुसा, इसकी तफ्तीश की जा रही है। आपको बता दें, ठीक 18 साल पहले 13 दिसंबर 2001 को संसद पर आतंकी हमला हुआ था जिसकी बरसी की तैयारी चल रही हैं। संसद भवन में इस मौके पर हर साल श्रद्धांजलि सभा आयोजित की जाती है। इस मौके पर संसद भवन की सुरक्षा भी चाक चौबंद होती है। पुलिस इस संदिग्ध व्यक्ति को गम्भीरता से ले रही है।