One plus का ये स्मार्टफोन 15 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च, जानें खासियत

1
One plus का ये स्मार्टफोन 15 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च, जानें खासियत

नई दिल्ली। दिग्गज चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus के अगले स्मार्टफोन OnePlus 7T को 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन की कई लीक्स सामने आ चुकी है, जिसमें इसके बैक में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स होने की बात सामने आ चुकी है।

One Plus Smartphone Can Be Launched On October 15 Know The Specialty :

दरअसल, कंपनी की तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन को OnePlus 7 Pro के मुकाबले अपग्रेडेड फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके कई फीचर्स OnePlus 7 Pro की तरह ही हो सकते हैं। OnePlus 7T की अब जो नई जानकारी सामने आई है उसमें इसके डिजाइन का रेंडर लीक किया गया है।

वहीं, OnePlus 7T के रेंडर्स में इसके डिजाइन में बदलाव देखा जा सकता है। इसमें OnePlus 7 के मुकाबले बैक पैनल में रिंगनुमा कैमरा सेट अप दिया जा सकता है। आपने इस तरह के कैमरा सेट अप के साथ Motorola G सीरीज के स्मार्टफोन्स को देखा होगा। इसका रिंगनुमा कैमरा पैनल मेन बॉडी से उभरा हुआ हो सकता है। इस रिंग में तीन कैमरे और एक फ्लैश लाइट को फिट किया गया है।

बता दें, इस फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं होगा, इसके फ्रंट में OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। OnePlus 6T और OnePlus 7 में ड्यूल कैमरा देखा गया है जबकि, OnePlus 7 Pro में ट्रिपल कैमरा सेट अप दिया गया है। OnePlus 7 Pro की तरह ही OnePlus 7T में भी ट्रिपल कैमरा दिया जा सकता है।

नई दिल्ली। दिग्गज चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus के अगले स्मार्टफोन OnePlus 7T को 15 अक्टूबर को लॉन्च किया जा सकता है। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन की कई लीक्स सामने आ चुकी है, जिसमें इसके बैक में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स होने की बात सामने आ चुकी है। दरअसल, कंपनी की तरफ से अभी तक कोई भी आधिकारिक जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस स्मार्टफोन को OnePlus 7 Pro के मुकाबले अपग्रेडेड फीचर्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके कई फीचर्स OnePlus 7 Pro की तरह ही हो सकते हैं। OnePlus 7T की अब जो नई जानकारी सामने आई है उसमें इसके डिजाइन का रेंडर लीक किया गया है। वहीं, OnePlus 7T के रेंडर्स में इसके डिजाइन में बदलाव देखा जा सकता है। इसमें OnePlus 7 के मुकाबले बैक पैनल में रिंगनुमा कैमरा सेट अप दिया जा सकता है। आपने इस तरह के कैमरा सेट अप के साथ Motorola G सीरीज के स्मार्टफोन्स को देखा होगा। इसका रिंगनुमा कैमरा पैनल मेन बॉडी से उभरा हुआ हो सकता है। इस रिंग में तीन कैमरे और एक फ्लैश लाइट को फिट किया गया है। बता दें, इस फोन के बैक पैनल में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं होगा, इसके फ्रंट में OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro की तरह ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। OnePlus 6T और OnePlus 7 में ड्यूल कैमरा देखा गया है जबकि, OnePlus 7 Pro में ट्रिपल कैमरा सेट अप दिया गया है। OnePlus 7 Pro की तरह ही OnePlus 7T में भी ट्रिपल कैमरा दिया जा सकता है।