प्यार ठुकराया तो सिरफिरे आशिक ने लड़की पर दरांती से किया हमला, खुद खाया जहर

fired
प्यार ठुकराया तो सिरफिरे आशिक ने लड़की पर दरांती से किया हमला, खुद खाया जहर

गोदावरी। आन्ध्र प्रदेश के गोदावरी में एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली जब पहले से शादीशुदा व्यक्ति ने एकतरफ प्रेम में एक लड़की के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। लड़की ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो सिरफिरे आशिक ने दरांती से उसपर जानलेवा हमला कर दिया और तुरन्त जहर खाकर आत्महत्या करने की भी कोशिश की। हलांकि आनन फानन में दोनो को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया जहां दोनो का इलाज जारी है।

One Sided Lover Attacked Girl With Rejection For Rejecting Love Consuming Poison Herself :

आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी स्थित कविति गांव का रहने वाला सुधाकर रेड्डी पहले से ही शादीशुदा था लेकिन काफभ् दिनो से डिप्लोमा करने वाली छात्रा तेजस्विनी से एकतरफा प्यार करने लगा था। अचानक एक दिन उसने लड़की को मिलने के लिए बुलाया और उससे जबरदस्ती शादी की बात करने लगा। लड़की ने ठुकरा दिया तो उसे बुरी तरह पीटने लगा, यही नही थोड़ी ही देर में दरेंती से उसपर हमला भी कर दिया और खुद भी कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की।

सुधाकर रेड्डी के बारे में बताया गया कि शादीशुदा होते हुए भी वह तेजस्विनी से किसी भी हालत में शादी करना चाहता था, लड़की ने पहले तो बहाना बनाया कि सुधाकर शादीशुदा है तो वह कैसे उससे शादी करेगी लेकिन जब सुधाकर ने कह दिया कि वह पत्नी को छोड़कर शादी कर लेगा तो फिर तेजस्विनी के पास सीधे मना करने के सिवा और कोई रास्ता नही बचा था। मना करते ही उसने हमला कर दिया।

गोदावरी। आन्ध्र प्रदेश के गोदावरी में एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली जब पहले से शादीशुदा व्यक्ति ने एकतरफ प्रेम में एक लड़की के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया। लड़की ने उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो सिरफिरे आशिक ने दरांती से उसपर जानलेवा हमला कर दिया और तुरन्त जहर खाकर आत्महत्या करने की भी कोशिश की। हलांकि आनन फानन में दोनो को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया जहां दोनो का इलाज जारी है। आंध्र प्रदेश के वेस्ट गोदावरी स्थित कविति गांव का रहने वाला सुधाकर रेड्डी पहले से ही शादीशुदा था लेकिन काफभ् दिनो से डिप्लोमा करने वाली छात्रा तेजस्विनी से एकतरफा प्यार करने लगा था। अचानक एक दिन उसने लड़की को मिलने के लिए बुलाया और उससे जबरदस्ती शादी की बात करने लगा। लड़की ने ठुकरा दिया तो उसे बुरी तरह पीटने लगा, यही नही थोड़ी ही देर में दरेंती से उसपर हमला भी कर दिया और खुद भी कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की। सुधाकर रेड्डी के बारे में बताया गया कि शादीशुदा होते हुए भी वह तेजस्विनी से किसी भी हालत में शादी करना चाहता था, लड़की ने पहले तो बहाना बनाया कि सुधाकर शादीशुदा है तो वह कैसे उससे शादी करेगी लेकिन जब सुधाकर ने कह दिया कि वह पत्नी को छोड़कर शादी कर लेगा तो फिर तेजस्विनी के पास सीधे मना करने के सिवा और कोई रास्ता नही बचा था। मना करते ही उसने हमला कर दिया।