One Plus 5T: शानदार फीचर से लैस फोन में मिलेगी फेस रिकग्निशन तकनीक, जानें कीमत

नई दिल्ली। चीनी कंपनी वन प्लस ने अपने नए स्मार्टफोन वन प्लस 5T(One Plus 5T) को लॉन्च कर दिया है। वनप्लस 5T की कीमत वन प्लस 5 के बराबर ही रखी गई है। इसमें 6.01 इंच की फुल एचडी बेजल लैस डिस्प्ले के साथ वनप्लस 5T का आस्पेक्ट रेशियो भी 18:9 दिया गया है, वहीं इस फोन में टेलीफोटो लेंस की जगह वाइड एंगल लेंस इस्तेमाल किया गया है।

यह फोन ग्राहकों के लिए दो वेरिएंट में उपलब्ध है। 6 जीबी रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज वाले वनप्लस 5T की कीमत भारत में 32,999 रुपये होगी। वहीं 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 37,999 रुपये होगी। हालांकि अभी ये दोनों ही वेरिएंट के फोन केवल मिडनाइट ब्लैक कलर में ही उपलब्ध होंगे।

{ यह भी पढ़ें:- कोई आपके आधार कार्ड से न कर जाए फ़्राड, जाने कहां कहां हो चुका है इस्तेमाल }

इस फोन के कैमरे को इस तरीके से बनाया गया है जिससे लो लाइट में भी अच्छी फोटोग्राफी की जा सके। साथ ही अन्य सुबिधाएं भी ऐसी हैं जो इसे अन्य फोन के मुकाबले अलग बनाती हैं।

इस फोन मे फिंगरप्रिंट सेंसर का ठिकाना बदल गया है। अब तक यह डिस्प्ले के नीचे मौजूद रहता था, लेकिन अब यह पिछले हिस्से पर चला गया है। इस तक पहुंचना आसान है और यह तेज़ी से काम करता है।

वनप्लस ने फोन में फेस रिकग्निशन तकनीक को इस्तेमाल किया है। आप वनप्लस 5टी के फ्रंट कैमरे को इस्तेमाल करके हैंडसेट को अनलॉक कर पाएंगे।

{ यह भी पढ़ें:- Facebook मैसेंजर में लाइव स्ट्रीमिंग, वीडियो चैट फीचर्स लांच }

Loading...