इन फीचर्स के साथ OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro भारत में आज होंगे लांच

1
इन फीचर्स के साथ OnePlus 7 और 7 Pro भारत में आज होंगे लांच

नई दिल्ली। दिग्गज चीनी स्मार्टफोन OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro आज भारत के साथ ही ग्लोबली लांच किया जाएगा। भारतीय समय अनुसार इस स्मार्टफोन को रात के 8:15 बजे लांच किया जाएगा। लांच से पहले ही OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के कई फीचर्स लीक हो चुके हैं। ये दोनों स्मार्टफोन OnePlus 6 और OnePlus 6T के सक्सेसर होंगे। कंपनी के दावे के मुताबिक, OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro का मुकाबला भारत में पहले से ही उपलब्ध फ्लैगशिप डिवाइस Samsung Galaxy S10e, iPhone XR, Google Pixel 3 से होगा।

Oneplus 7 And 7 Pro With These Features Will Be Launched Today In India :

अगर OnePlus 7 सीरीज के फीचर्स की बात करें तो यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आएंगे। इस बात की जानकारी OnePlus के CEO पेटे लाउ ने पिछले साल दिसंबर में इस प्रोसेसर के लांच के समय दी थी। पेटे लाउ ने बताया था कि, OnePlus के अगले फ्लैगशिप में इस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। इस प्रोसेसर की खास बात यह है कि यह 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है।

वहीं OnePlus 7 Pro के जो फीचर्स पहले से ही लीक हुए हैं उसके मुताबिक इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा OnePlus 6T की तरह ही OnePlus 7 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश के साथ दिया जा सकता है। फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है।

जानकारी के लिए बता दें, OnePlus 7 Pro की प्री-बुकिंग 3 मई से 7 मई के बीच की गई थी। अब यह फोन सेल के लिए कब उपलब्ध होगा इसके बारे में जानकारी लांच के बाद ही मिलेगी। OnePlus 7 Pro को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर एक्सक्लूसिविली सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। OnePlus 7 सीरीज के लांच इवेंट को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी LiveStream कर सकते हैं।

नई दिल्ली। दिग्गज चीनी स्मार्टफोन OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro आज भारत के साथ ही ग्लोबली लांच किया जाएगा। भारतीय समय अनुसार इस स्मार्टफोन को रात के 8:15 बजे लांच किया जाएगा। लांच से पहले ही OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के कई फीचर्स लीक हो चुके हैं। ये दोनों स्मार्टफोन OnePlus 6 और OnePlus 6T के सक्सेसर होंगे। कंपनी के दावे के मुताबिक, OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro का मुकाबला भारत में पहले से ही उपलब्ध फ्लैगशिप डिवाइस Samsung Galaxy S10e, iPhone XR, Google Pixel 3 से होगा। अगर OnePlus 7 सीरीज के फीचर्स की बात करें तो यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट प्रोसेसर के साथ आएंगे। इस बात की जानकारी OnePlus के CEO पेटे लाउ ने पिछले साल दिसंबर में इस प्रोसेसर के लांच के समय दी थी। पेटे लाउ ने बताया था कि, OnePlus के अगले फ्लैगशिप में इस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जाएगा। इस प्रोसेसर की खास बात यह है कि यह 5G नेटवर्क को सपोर्ट करता है। वहीं OnePlus 7 Pro के जो फीचर्स पहले से ही लीक हुए हैं उसके मुताबिक इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा OnePlus 6T की तरह ही OnePlus 7 में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा सकता है। फोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप एलईडी फ्लैश के साथ दिया जा सकता है। फोन फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। जानकारी के लिए बता दें, OnePlus 7 Pro की प्री-बुकिंग 3 मई से 7 मई के बीच की गई थी। अब यह फोन सेल के लिए कब उपलब्ध होगा इसके बारे में जानकारी लांच के बाद ही मिलेगी। OnePlus 7 Pro को ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन पर एक्सक्लूसिविली सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। OnePlus 7 सीरीज के लांच इवेंट को आप कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी LiveStream कर सकते हैं। https://www.youtube.com/watch?v=fgVtg3iVUAg&feature=youtu.be