OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro लॉन्च होने से पहले स्पेसिफिकेशन और तस्वीरें लीक

OnePlus 7T
OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro लॉन्च होने से पहले स्पेसिफिकेशन और तस्वीरें लीक

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर वनप्लस अपना अगला डिवाइस OnePlus 7T लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है वनप्लस अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के अपग्रेड पर काम कर रही है। इन अपग्रेड वर्जन को वनप्लस 7टी और वनप्लस 7टी प्रो नाम से उतारा जा सकता है। OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro से संबंधित कई लीक पहले भी सामने आ चुके हैं और अब लीक से वनप्लस 7टी और वनप्ल 7टी प्रो के सभी स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं।

Oneplus 7t And Oneplus 7t Pro Specifications And Photos Leaked Before Launch :

टिप्सटर इशान अग्रवाल का कहना है कि वनप्लस 7टी प्रो दिखने में बहुत हद तक वनप्लस 7 प्रो जैसा होगा। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर होगा और यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर चलेगा। दूसरी तरफ, 91मोबाइल्स और ऑनलीक्स ने वनप्लस 7टी प्रो और वनप्लस 7टी प्रो मैकलेरन एडिशन के कथित रेंडर्स सार्वजनिक किए हैं। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि वनप्लस 7टी प्रो डिज़ाइन के मामले में वनप्लस 7 प्रो जैसा ही होगा। मैकलेरन एडिशन में वनप्लस 7टी प्रो से रियर पैनल पर थोड़ा अलग होगा। रियर सर्फेस पर टेक्सचर्ड पैटर्न होगा।

OnePlus 7T के स्पेसिफिकेशंस पहली बार ऑनलाइन सामने आए हैं। टिप्स्टर ईशान अग्रवाल के मुताबिक, OnePlus 7T को दो स्टोरेज वेरियंट्स में लॉन्च किया जाएगा। 8 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम+256 जीबी स्टोरेज के साथ ये डिवाइस दो कलर ऑप्शंस फ्रॉस्टेड सिल्वर और हेज ब्लू में लॉन्च हो सकते हैं। ईशान अग्रवाल का कहना है कि फोन में वनप्लस 3,800mAh की बैटरी और क्वालकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ दे सकता है। वनप्लस दोनों डिवाइसेज के कैमरा में भी इंप्रूवमेंट्स करने जा रहा है।

OnePlus 7T Pro को OnePlus 7T के साथ भारत में 26 सितंबर को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इनकी सेल 15 अक्टूबर को शुरू होगी।

नई दिल्ली। स्मार्टफोन मेकर वनप्लस अपना अगला डिवाइस OnePlus 7T लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है वनप्लस अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro के अपग्रेड पर काम कर रही है। इन अपग्रेड वर्जन को वनप्लस 7टी और वनप्लस 7टी प्रो नाम से उतारा जा सकता है। OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro से संबंधित कई लीक पहले भी सामने आ चुके हैं और अब लीक से वनप्लस 7टी और वनप्ल 7टी प्रो के सभी स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं। टिप्सटर इशान अग्रवाल का कहना है कि वनप्लस 7टी प्रो दिखने में बहुत हद तक वनप्लस 7 प्रो जैसा होगा। इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर होगा और यह आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 10 पर चलेगा। दूसरी तरफ, 91मोबाइल्स और ऑनलीक्स ने वनप्लस 7टी प्रो और वनप्लस 7टी प्रो मैकलेरन एडिशन के कथित रेंडर्स सार्वजनिक किए हैं। 91मोबाइल्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि वनप्लस 7टी प्रो डिज़ाइन के मामले में वनप्लस 7 प्रो जैसा ही होगा। मैकलेरन एडिशन में वनप्लस 7टी प्रो से रियर पैनल पर थोड़ा अलग होगा। रियर सर्फेस पर टेक्सचर्ड पैटर्न होगा। OnePlus 7T के स्पेसिफिकेशंस पहली बार ऑनलाइन सामने आए हैं। टिप्स्टर ईशान अग्रवाल के मुताबिक, OnePlus 7T को दो स्टोरेज वेरियंट्स में लॉन्च किया जाएगा। 8 जीबी रैम+128 जीबी स्टोरेज और 8 जीबी रैम+256 जीबी स्टोरेज के साथ ये डिवाइस दो कलर ऑप्शंस फ्रॉस्टेड सिल्वर और हेज ब्लू में लॉन्च हो सकते हैं। ईशान अग्रवाल का कहना है कि फोन में वनप्लस 3,800mAh की बैटरी और क्वालकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ दे सकता है। वनप्लस दोनों डिवाइसेज के कैमरा में भी इंप्रूवमेंट्स करने जा रहा है। OnePlus 7T Pro को OnePlus 7T के साथ भारत में 26 सितंबर को लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। इनकी सेल 15 अक्टूबर को शुरू होगी।