1. हिन्दी समाचार
  2. OnePlus 7T Pro की सेल आज Amazon पर, मिल रहे कई शानदार ऑफर्स

OnePlus 7T Pro की सेल आज Amazon पर, मिल रहे कई शानदार ऑफर्स

By विपिन यादव 
Updated Date

नई दिल्ली। OnePlus 7T Pro को भारतीय मार्केट में सेल के लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in, कंपनी की आधिकारिक OnePlus.in और OnePlus ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध कराया जाएगा। OnePlus 7 Pro का अपग्रेड वर्जन है OnePlus 7T Pro। नया वनप्लस फ्लैगशिप स्मार्टफोन पॉप-अप सेल्फी कैमरा डिज़ाइन और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर से लैस है।

पढ़ें :- Lamborghini ने इलेक्ट्रिक वाहनों की योजना किया ऐलान, पहली इलेक्ट्रिक सुपरकार को 2030 तक किया जाएगा पेश

OnePlus 7T Pro price in India, सेल ऑफर्स

वनप्लस 7टी प्रो को भारत में 53,999 रुपये में बेचा जाएगा। यह दाम फोन के एक मात्र 8 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। इसका एक मात्र वेरिएंट हेज़ ब्लू वाला है। अमेज़न इंडिया और वनप्लस के रिटेल चैनल पर सेल 12 अक्टूबर यानी आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी। जो भी ग्राहक अमेज़न प्राइम मेंबर्स नहीं है वह वनप्लस 7टी प्रो को वनप्लस की आधिकारिक साइट और वनप्लस ऑफलाइन स्टोर से हैंडसेट को खरीद सकते हैं।

OnePlus 7T Pro specifications, features

वनप्लस 7टी प्रो का डिज़ाइन वनप्लस 7 प्रो वाला ही है। नए फोन में भी पॉप-अप सेल्फी कैमरा, कर्व्ड एज वाला एमोलेड डिस्प्ले है। दोनों ही हैंडसेट का वज़न और डाइमेंशन भी लगभग एक समान है। कुछ बदलाव भी किए गए हैं। वनप्लस 7टी प्रो में 6.67 इंच फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है, जिसका रेजॉलूशन 3120×1440 पिक्सल्स है। फोन में 8 जीबी की रैम और 256जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलती है।

पढ़ें :- 612 अंक उछलकर सेंसेक्स 50200 के करीब और निफ्टी 15100 के पार हुआ बंद

कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का Sony IMX586 प्राइमरी सेंसर, 16MP का सेकेंडरी अल्ट्रावाइड सेंसर और 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो सेंसर दिया गया है। यह कैमरा हाइब्रिड इमेज स्टेबलाइजेशन (HIS) सपॉर्ट के साथ आता है, जिससे स्टेबल विडियो शूट करने में मदद मिलती है। सेल्फी के लिए वनपल्स 7T Pro में 16MP का पॉप-अप कैमरा दिया गया है। ऐंड्रॉयड 10 पर काम करने वाले इस स्मार्टफोन में 4085mAh की बैटरी दी गई है, जो Warp Charge 30T टेक्नॉलजी सपोर्ट करती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X