OnePlus 7T Pro इस महीने भारत में हो सकता है लॉन्च, जानें कीमत

OnePlus 7T Pro
OnePlus 7T Pro की सेल आज Amazon पर, मिल रहे कई शानदार ऑफर्स

नई दिल्ली। OnePlus ने पिछले महीने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 7T और दो प्रीमियम टीवी लॉन्च किए थे। अब ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी का आगामी वनप्लस 7टी प्रो स्मार्टफोन 10 अक्टूबर को लंदन में आयोजित ग्लोबल लॉन्च इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, OnePlus 7T Pro के लॉन्च डेट को लेकर कंपनी ने चुप्पी साध रखी है। HDFC बैंक के ग्राहकों के लिए बैंकिंग ऑफर पेज इस बात का संकेत दे रहा है कि वनप्लस 7टी प्रो को भारत में अक्टूबर माह के मध्य तक लॉन्च किया जा सकता है।

Oneplus 7t Pro Can Be Launched In India This Month Know Price :

OnePlus 7T Pro के अब तक सामने आए फीचर्स के मुताबिक, इसमें 6.65 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका डिस्प्ले भी OnePlus 7 Pro की तरह ही 90Hz या उससे ऊपर के रिफ्रेश रेट वाला हो सकता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ आ सकता है। OnePlus 7T Pro को दो रैम ऑप्शन्स 8GB और 12GB में पेश किया जा सकता है। फोन में OnePlus 7 Pro की तरह ही सेंट्रली अलाइंड ट्रिपल रियर कैमरा और सेंट्रली अलाइंड पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है।

ऑफर्स की बात करें तो एचडीएफसी बैंक कार्डधारकों को सभी प्लेटफॉर्म पर वनप्लस 7टी प्रो पर 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि, नियम और शर्तों के अनुसार, एचडीएफसी बैंक द्वारा जारी कॉरपोरेट और कमर्शियल कार्ड पर यह ऑफर लागू नहीं होगा। OnePlus 7T Pro पर 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट केवल विशेष तारीखों पर ही उपलब्ध होगा।

ऊपर दिए गए टेबल में हर प्रोडक्ट पर एचडीएफसी बैंक ग्राहकों को कितने रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा, साथ ही ऑफलाइन और ऑनलाइन सेल की तारीख का जिक्र किया गया है। वनप्लस 7टी प्रो में Snapdragon 855+ SoC का इस्तेमाल हो सकता है।

नई दिल्ली। OnePlus ने पिछले महीने भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन OnePlus 7T और दो प्रीमियम टीवी लॉन्च किए थे। अब ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी का आगामी वनप्लस 7टी प्रो स्मार्टफोन 10 अक्टूबर को लंदन में आयोजित ग्लोबल लॉन्च इवेंट में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं, OnePlus 7T Pro के लॉन्च डेट को लेकर कंपनी ने चुप्पी साध रखी है। HDFC बैंक के ग्राहकों के लिए बैंकिंग ऑफर पेज इस बात का संकेत दे रहा है कि वनप्लस 7टी प्रो को भारत में अक्टूबर माह के मध्य तक लॉन्च किया जा सकता है। OnePlus 7T Pro के अब तक सामने आए फीचर्स के मुताबिक, इसमें 6.65 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है। इसका डिस्प्ले भी OnePlus 7 Pro की तरह ही 90Hz या उससे ऊपर के रिफ्रेश रेट वाला हो सकता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर के साथ आ सकता है। OnePlus 7T Pro को दो रैम ऑप्शन्स 8GB और 12GB में पेश किया जा सकता है। फोन में OnePlus 7 Pro की तरह ही सेंट्रली अलाइंड ट्रिपल रियर कैमरा और सेंट्रली अलाइंड पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। ऑफर्स की बात करें तो एचडीएफसी बैंक कार्डधारकों को सभी प्लेटफॉर्म पर वनप्लस 7टी प्रो पर 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा। हालांकि, नियम और शर्तों के अनुसार, एचडीएफसी बैंक द्वारा जारी कॉरपोरेट और कमर्शियल कार्ड पर यह ऑफर लागू नहीं होगा। OnePlus 7T Pro पर 3,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट केवल विशेष तारीखों पर ही उपलब्ध होगा। ऊपर दिए गए टेबल में हर प्रोडक्ट पर एचडीएफसी बैंक ग्राहकों को कितने रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा, साथ ही ऑफलाइन और ऑनलाइन सेल की तारीख का जिक्र किया गया है। वनप्लस 7टी प्रो में Snapdragon 855+ SoC का इस्तेमाल हो सकता है।