OnePlus 7T Pro हो सकता है 15 अक्टूबर को लॉन्च, जानें फीचर्स

OnePlus 7T Pro
OnePlus 7T Pro हो सकता है 15 अक्टूबर को लॉन्च, जानें फीचर्स

नई दिल्ली। OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro लॉन्च करने के बाद अब कंपनी OnePlus 7T Pro लाने की तैयारी कर रही है। इस महीने की शुरुआत में इस फोन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं और अब इसकी लॉन्च के बारे में जानकारी सामने आई है। टिपस्टर मैक्स जे ने ट्विटर पर फोन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसपर 15 अक्टूबर लिखा नजर आ रहा है।

Oneplus 7t Pro Can Be Launched On October 15 Know The Features :

ऐसे में कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन से 15 अक्टूबर को पर्दा उठाएगी। बता दें कि मैक्स जे ने 4 अगस्त को टी वर्जन आने के बारे में भी संकेत दिए थे। पिछले साल 30 अक्टूबर को वनप्लस 6T लॉन्च किया गया था, ऐसे में हो सकता है कि कंपनी 30 अक्टूबर से 15 दिन पहले ही इस फोन से पर्दा उठा दे। पिछले हफ्ते इस नए फोन की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें फोन की एक झलक देखने को मिली।

OnePlus 7T Pro की तस्वीरें सामने आई थीं। कथित तस्वीरों में वनप्लस 7टी प्रो एक कवर में नज़र आ रहा था। संभवतः इसका इस्तेमाल फोन के डिज़ाइन को छिपाने के लिए हुआ था। तस्वीर से साफ है कि डिवाइस में आगे की तरफ सिर्फ स्क्रीन है। कोई नॉच या होल-पंच डिज़ाइन नहीं। इस फोन का कवर काफी बड़ा है। ताकि पॉप-अप सेल्फी कैमरे के लिए जगह हो। दूसरा छेद स्मार्टफोन के माइक्रोफोन के लिए है। लीक हुई तस्वीर से साफ है कि फोन के किनारे कर्व्ड हैं। ईयरपीस ग्रिल बड़ा है, बिल्कुल ही वनप्लस 7 प्रो की तरह। लीक की हुई तस्वीर से साफ है कि वनप्लस 7टी प्रो एंड्रॉयड क्यू के बीटा वर्ज़न से लैस है।

नई दिल्ली। OnePlus 7 और OnePlus 7 Pro लॉन्च करने के बाद अब कंपनी OnePlus 7T Pro लाने की तैयारी कर रही है। इस महीने की शुरुआत में इस फोन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं और अब इसकी लॉन्च के बारे में जानकारी सामने आई है। टिपस्टर मैक्स जे ने ट्विटर पर फोन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसपर 15 अक्टूबर लिखा नजर आ रहा है। https://twitter.com/Samsung_News_/status/1160476981156335617?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1160476981156335617&ref_url=https%3A%2F%2Fnavbharattimes.indiatimes.com%2Ftech%2Foneplus-7t-pro-may-launch-on-october-15%2Farticleshow%2F70646396.cms ऐसे में कहा जा रहा है कि कंपनी इस फोन से 15 अक्टूबर को पर्दा उठाएगी। बता दें कि मैक्स जे ने 4 अगस्त को टी वर्जन आने के बारे में भी संकेत दिए थे। पिछले साल 30 अक्टूबर को वनप्लस 6T लॉन्च किया गया था, ऐसे में हो सकता है कि कंपनी 30 अक्टूबर से 15 दिन पहले ही इस फोन से पर्दा उठा दे। पिछले हफ्ते इस नए फोन की कुछ तस्वीरें सामने आई थी जिसमें फोन की एक झलक देखने को मिली। OnePlus 7T Pro की तस्वीरें सामने आई थीं। कथित तस्वीरों में वनप्लस 7टी प्रो एक कवर में नज़र आ रहा था। संभवतः इसका इस्तेमाल फोन के डिज़ाइन को छिपाने के लिए हुआ था। तस्वीर से साफ है कि डिवाइस में आगे की तरफ सिर्फ स्क्रीन है। कोई नॉच या होल-पंच डिज़ाइन नहीं। इस फोन का कवर काफी बड़ा है। ताकि पॉप-अप सेल्फी कैमरे के लिए जगह हो। दूसरा छेद स्मार्टफोन के माइक्रोफोन के लिए है। लीक हुई तस्वीर से साफ है कि फोन के किनारे कर्व्ड हैं। ईयरपीस ग्रिल बड़ा है, बिल्कुल ही वनप्लस 7 प्रो की तरह। लीक की हुई तस्वीर से साफ है कि वनप्लस 7टी प्रो एंड्रॉयड क्यू के बीटा वर्ज़न से लैस है।