OnePlus 8 Pro के कई स्पेसिफिकेशन लीक, मिलेगा 12 जीबी रैम का सपोर्ट

OnePlus 8 Pro
OnePlus 8 Pro के कई स्पेसिफिकेशन लीक, मिलेगा 12 जीबी रैम का सपोर्ट

नई दिल्ली। वनप्लस जल्द अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 8 प्रो (oneplus 8 pro 12GB RAM) लाने की तैयारी में है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन की सबसे खास बात इसकी रैम होगी। बताया गया कि यह आने वाला ये फोन दमदार 12GB रैम के साथ पेश किया जाएगा, जो कि अभी तक दुनिया के किसी फोन में नहीं है।गिजमोचाइना पर छपी खबर के मुताबिक वनप्लस 8 प्रो के गिकबेंच लिस्टिंग में यह भी खुलासा हुआ है कि इसमें एंड्रॉयड 10 होने के साथ-साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर होगा।

Oneplus 8 Pro Has Many Specifications Leaks 12 Gb Ram Support :

हाल ही में आ रहे लीक्स पर नजर डालें तो कंपनी अपने इस साल लॉन्च होने वाले OnePlus 8 Pro में इस डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है। OnePlus ने अपनी इस डिस्प्ले टेक्नोलॉजी को 2020 स्क्रीन टेक्नोलॉजी कम्युनिकेशन मीटिंग में शोकेस किया है। इस डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें RGB कलर टेम्परेचर सेंसर दिया गया है जिसे 0.8 नोटिसेबल कलर डिफरेंस (JNCD) रेटिंग दिया गया है।

OnePlus 7 Pro में इस्तेमाल होने वाली डिस्प्ले टेक्नोलॉजी में 1024 ऑटोमैटिकली ब्राइटनेस एडजस्टमेंट दिया गया है। वहीं, इस नई डिस्प्ले टेक्नोलॉजी में 4096 लेवल की ब्राइटनेस कंट्रोल दिया गया है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले से चार गुना ज्यादा है। इसके अलावा नई डिस्प्ले टेक्नोलॉजी में एंबीएंट सेंसर दिया गया है जो कि डिटेक्टिंग एंबिएंट इन्वायरोनमेंटल कंडिशन के साथ आता है और ब्राइटनेस लेवल को एडजस्ट करता है।

नई दिल्ली। वनप्लस जल्द अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 8 प्रो (oneplus 8 pro 12GB RAM) लाने की तैयारी में है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फोन की सबसे खास बात इसकी रैम होगी। बताया गया कि यह आने वाला ये फोन दमदार 12GB रैम के साथ पेश किया जाएगा, जो कि अभी तक दुनिया के किसी फोन में नहीं है।गिजमोचाइना पर छपी खबर के मुताबिक वनप्लस 8 प्रो के गिकबेंच लिस्टिंग में यह भी खुलासा हुआ है कि इसमें एंड्रॉयड 10 होने के साथ-साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर होगा। हाल ही में आ रहे लीक्स पर नजर डालें तो कंपनी अपने इस साल लॉन्च होने वाले OnePlus 8 Pro में इस डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है। OnePlus ने अपनी इस डिस्प्ले टेक्नोलॉजी को 2020 स्क्रीन टेक्नोलॉजी कम्युनिकेशन मीटिंग में शोकेस किया है। इस डिस्प्ले टेक्नोलॉजी के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें RGB कलर टेम्परेचर सेंसर दिया गया है जिसे 0.8 नोटिसेबल कलर डिफरेंस (JNCD) रेटिंग दिया गया है। OnePlus 7 Pro में इस्तेमाल होने वाली डिस्प्ले टेक्नोलॉजी में 1024 ऑटोमैटिकली ब्राइटनेस एडजस्टमेंट दिया गया है। वहीं, इस नई डिस्प्ले टेक्नोलॉजी में 4096 लेवल की ब्राइटनेस कंट्रोल दिया गया है जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले से चार गुना ज्यादा है। इसके अलावा नई डिस्प्ले टेक्नोलॉजी में एंबीएंट सेंसर दिया गया है जो कि डिटेक्टिंग एंबिएंट इन्वायरोनमेंटल कंडिशन के साथ आता है और ब्राइटनेस लेवल को एडजस्ट करता है।