1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. नए नाम के साथ लॉन्च होगा OnePlus 9RT! देखें क्या होगा खास

नए नाम के साथ लॉन्च होगा OnePlus 9RT! देखें क्या होगा खास

OnePlus का एक लेटेस्ट स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देने वाला है। एक टिप्सटर द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार वनप्लस 9RT को भारत में एक अलग नाम से लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी द्वारा चीन में डिवाइस लॉन्च करने के एक महीने से अधिक समय बाद, वनप्लस द्वारा अभी तक स्मार्टफोन की घोषणा नहीं की गई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। OnePlus का एक लेटेस्ट स्मार्टफोन जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देने वाला है। एक टिप्सटर द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार वनप्लस 9RT को भारत में एक अलग नाम से लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी द्वारा चीन में डिवाइस लॉन्च करने के एक महीने से अधिक समय बाद, वनप्लस द्वारा अभी तक स्मार्टफोन की घोषणा नहीं की गई है। वनप्लस 9RT, जो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट से लैस है और इसमें 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप है, कथित तौर पर भारत में वनप्लस RT के रूप में लॉन्च हो सकता है, और कथित तौर पर एक ही नाम के साथ दो अलग-अलग गूगल वेबसाइटों पर लिस्टेड किया गया है।

पढ़ें :- गजब ऑफर! 13 हजार रुपये सस्ते में खरीदें OnePlus का यह धांसू 5G स्मार्टफोन

वनप्लस 9आरटी में क्या है खास
वनप्लस 9आरटी 5nm क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट द्वारा संचालित है, जिसमें 12GB तक रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज है। डिवाइस में 6.62-इंच (1,080×2,400 पिक्सल) एमोलेड स्क्रीन है जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट (600Hz टच सैंपलिंग रेट) है और इसकी मैक्सिमम ब्राइटनेस 1,300 निट्स है। फोन में 4500mAh की बैटरी है जो 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2 और एनएफसी के साथ 5जी कनेक्टिविटी के साथ आता है।

कैमरे के मोर्चे पर, वनप्लस 9आरटी ट्रिपल कैमरा सेटअप से लैस है जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है। कंपनी के मुताबिक वनप्लस 9आरटी का प्राइमरी सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) और इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेबिलाइजेशन (EIS) दोनों को सपोर्ट करता है। हैंडसेट के फ्रंट में 16-मेगापिक्सल का होल-पंच सेल्फी कैमरा है, जो डिस्प्ले के ऊपरी बाएं कोने में स्थित है। वनप्लस ने अभी तक भारत में वनप्लस 9आरटी (या वनप्लस आरटी) के लॉन्च टाइमलाइन की घोषणा नहीं की है और कंपनी द्वारा भविष्य की तारीख में हैंडसेट की घोषणा की जा सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...