1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. वनप्लस 2023 तक 25 मिलियन नॉर्ड फोन बेचने की योजना बना रहा है

वनप्लस 2023 तक 25 मिलियन नॉर्ड फोन बेचने की योजना बना रहा है

वनप्लस नॉर्ड 2, पिछले साल लॉन्च किए गए मूल नॉर्ड के उत्तराधिकारी, 22 जुलाई को वैश्विक स्तर पर शुरू होने वाला है।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

वनप्लस नॉर्ड 2 लॉन्च की तारीख 22 जुलाई निर्धारित है। इसकी शुरुआत से पहले, सीईओ पीट लाउ ने अपनी लोकप्रिय मिड-रेंज श्रृंखला के लिए कंपनी की भविष्य की योजनाओं को साझा किया है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, लाउ ने कहा कि वनप्लस 2023 तक 25 मिलियन नॉर्ड यूनिट बेचने की सोच रहा है।

पढ़ें :- स्नैपचैट ने डिजिटल अवतारों को बेहतर बनाने के लिए 3डी बिटमोजी पेश किया, 1,200 नए अनुकूलन विकल्प

वनप्लस ने पिछले साल जुलाई में पहला नॉर्ड स्मार्टफोन लॉन्च किया था और तब से कथित तौर पर 1 मिलियन से अधिक नॉर्ड स्मार्टफोन बेचे हैं। लाउ ने ओप्पो के साथ कंपनी के हालिया एकीकरण के बारे में भी बात की और यह वनप्लस को अपने उपयोगकर्ताओं को बेहतर अनुभव देने में कैसे मदद करेगा।

वनप्लस नॉर्ड 2 के प्रत्याशित वैश्विक लॉन्च से पहले, लाउ ने फोर्ब्स के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि कंपनी वनप्लस नॉर्ड उपकरणों की बिक्री को प्रोजेक्ट करती है – जिसमें मूल वनप्लस नॉर्ड के अलावा भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया वनप्लस नॉर्ड सीई 5 जी भी शामिल है। 25 मिलियन यूनिट को पार कर गया।

OnePlus भारत के बाहर के बाजारों में OnePlus Nord N200 5G, OnePlus Nord N100 और OnePlus Nord N10 5G भी बेचता है। प्रक्षेपण अगले दो वर्षों में 24 मिलियन यूनिट बेचने का है, जो कि एक मिलियन से अधिक वनप्लस नॉर्ड इकाइयों को देखते हुए महत्वाकांक्षी लगता है, जैसा कि फोर्ब्स द्वारा रिपोर्ट किया गया है, मूल नॉर्ड की शुरुआत के लगभग एक साल में बेचा गया है।

मार्केट रिसर्च फर्म काउंटरप्वाइंट के अनुसार, अब तक के अपने प्रदर्शन के भारतीय संदर्भ में, वनप्लस ने 2021 की पहली तिमाही में वनप्लस नोर्ड की मांग के कारण सालाना आधार पर 300 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है। और लाउ ने साक्षात्कार के दौरान कहा कि उन्हें भविष्य में वनप्लस नॉर्ड परिवार की क्षमता पर भरोसा है। हम अनुमान लगाते हैं कि 2023 के अंत तक, वनप्लस नॉर्ड उत्पाद लाइन की संचित बिक्री मात्रा 25 मिलियन यूनिट तक पहुंच जाएगी,

पढ़ें :- चीन ने नई मैग्लेव ट्रेन का अनावरण किया जो ट्रैक के ऊपर लेविटेट करती है, जिसकी गति 600 किमी प्रति घंटे है

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...