1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. 10 जून को लॉन्च होने जा रहा है OnePlus का ताकतवर Nord N200 5G

10 जून को लॉन्च होने जा रहा है OnePlus का ताकतवर Nord N200 5G

कंपनी ने OnePlus के Nord N200 5G को लॉन्च करने के फैसले को कन्फर्म कर दिया है। लेकिन इस फोन के भारत में लॉन्च होने की संभावना कम है क्योंकि कंपनी ने वनप्लस नॉर्ड N100 को भारत में इंट्रोड्यूस नहीं किया था।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

Onepluss Mighty Nord N200 5g Is Going To Be Launched On June 10

OnePlus Nord N200 फोन को कंपनी अमेरिका और कनाडा में लॉन्च करने वाली है। इस फोन के भारत में लॉन्च होने की संभावना कम है क्योंकि कंपनी ने वनप्लस नॉर्ड N100 को भारत में इंट्रोड्यूस नहीं किया था। हालांकि, एक ही दिन अलग-अलग देशों में कंपनी अलग-अलग फोन लॉन्च करेगी। यह फोन मौजूदा वनप्लस नॉर्ड N100 के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में एंट्री करेगा। कंपनी के सीईओ Pete Lau ने बताया वनप्लस नॉर्ड N200 5G 10 जून के लॉन्च किया जाएगा। इस फोन को कंपनी अमेरिका और कनाडा लॉन्च करने वाली है। वनप्लस नॉर्ड N200 के फीचर्स के बारे में कंपनी की तरफ से फिलहाल कोई ऑफिशल जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इस बात की चर्चा है कि इस फोन में वनप्लस नॉर्ड N100 से बेहतर फीचर और स्पेसिफिकेशन्स मिल सकते हैं।  लॉन्च से पहले लीक के जरिए OnePlus Nord N200 के फीचर्स सामने आ सकते हैं

पढ़ें :- आइये जानते है Battleground Mobile India से जुड़े इन सवालों के जवाब

कंपनी ने गुरुवार को ही इस बात की पुष्टि की थी कि Nord CE 5G फोन इंडिया में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने ऑफिशियल कर दिया कि 10 जून कंपनी OnePlus TV U-Series के साथ अपने नए नॉर्ड फोन को पेश करेगी। वहीं, अब OnePlus Nord N200 5G के लॉन्च को लेकर भी कंपनी ने कन्फर्म कर दिया है। यह फोन मौजूदा वनप्लस नॉर्ड N100 के सक्सेसर के तौर पर मार्केट में एंट्री करेगा। कंपनी के सीईओ Pete Lau ने बताया वनप्लस नॉर्ड N200 5G 10 जून के लॉन्च किया जाएगा।

सीईओ Pete Lau ने कथित रूप से बात करते हुए बताया कि OnePlus Nord CE 5G में CE “Core Edition” को समर्पित है और यह कुछ एक्स्ट्रा फीचर्स के साथ पिछले साल के मुख्य एलिमेंट्स का इस्तेमाल करेगा। वनप्लस नॉर्ड सीई 5जी फोन वनप्लस नॉर्ड से सस्ता हो सकता है। वनप्लस नॉर्ड एन100 फोन को में 6.52 इंच एचडी+ डिसप्ले के साथ स्टीरियो स्पीकर्स दिए गए हैं। इसके अलावा फोन में 4 जीबी रैम व 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जा गई है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ाया जा सकेगा। इसके अलावा इस एंट्री-लेवल स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर सीपीयू वाला स्नैपड्रैगन 460 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, कंपनी ने अभी फोन में सेल्फी कैमरा को लेकर अपडेट नहीं किया है। इसके अलावा फोन को एंडरॉयड 10 बेस्ड ऑक्सीजन ओएस के साथ पेश किया गया है। पावर बैकअप के लिए OnePlus Nord N100 में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X