1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. Oneplus के नए स्मार्टफोन में होगा 108MP Hasselblad कैमरा, जानें किस महीने में होगा लॉन्च

Oneplus के नए स्मार्टफोन में होगा 108MP Hasselblad कैमरा, जानें किस महीने में होगा लॉन्च

वनप्लस का अपकमिंग स्मार्टफोन वनप्लस 9टी पिछले महीने से अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं, जिनसे जानकारी मिली हैं कि यह डिवाइस सैमसंग एलटीपीओ ओएलईडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा। अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है। इससे अगामी डिवाइस की लॉन्च टाइमलाइन समेत कई अहम जानकारियां मिली हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। वनप्लस का अपकमिंग स्मार्टफोन वनप्लस 9टी पिछले महीने से अपनी लॉन्चिंग को लेकर चर्चा में बना हुआ है। इस स्मार्टफोन की कई रिपोर्ट लीक हो चुकी हैं, जिनसे जानकारी मिली हैं कि यह डिवाइस सैमसंग एलटीपीओ ओएलईडी डिस्प्ले के साथ लॉन्च होगा। अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है। इससे अगामी डिवाइस की लॉन्च टाइमलाइन समेत कई अहम जानकारियां मिली हैं।

पढ़ें :- Realme GT 5G, Realme GT मास्टर Edition 18 अगस्त को भारत में हो रहा है लॉन्च

91मोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक, अपकमिंग डिवाइस OnePlus 9T इस साल की तिसरी तिमाही में लॉन्च होगा। इसका मतलब है कि इस फोन से सितंबर में पर्दा उठाया जा सकता है। इस हैंडसेट में 108MP का क्वाड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसके अलावा ज्यादा कुछ जानकारी नहीं मिली है। वहीं, कंपनी की ओर से अभी तक इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग, कीमत या फिर फीचर को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

OnePlus 9T स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है। लेकिन लीक्स की मानें तो कंपनी OnePlus 9T स्मार्टफोन की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी। यह डिवाइस सैमसंग, शाओमी, वीवो और ऐप्पल के डिवाइस को टक्कर देगा।

बता दें कि कंपनी ने इस वर्ष OnePlus 9 को ग्लोबल बाजार में उतारा था। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 49,999 रुपये है। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो OnePlus 9 स्मार्टफोन में 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.55 इंच का डिस्प्ले है। यह डिवाइस एंड्राइड 11 बेस्ड Oxygen OS 11 आउट ऑफ द बॉक्स ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इसके अलावा डिवाइस में पावरफुल Snapdragon 888 प्रोसेसर मिलेगा।

 

पढ़ें :- Motorola Edge 20 सीरीज 5 अगस्त को होगी Launch

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...