राजब्बर का दावा, किसी भी पार्टी से गठबंधन नहीं करेगी कांग्रेस

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन के कयास लगाए जाते रहे हैं। कई बार खबरें भी आईं की दोनों पार्टियों में गठबंधन फाइनल हो चुका है बस सीटों का बंटवारा बाकी है। लेकिन एक बार फिर कांग्रेस ने साफ़ कर दिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव में 403 सीटों पर कांग्रेस अकेले ही चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस चुनाव से पहले किसी पार्टी से कोई गठबंधन नहीं करेगी। प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार बनेगी। यह दावा उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष राजबब्बर ने किया हैं।




बब्बर ने बताया कि इस बार प्रदेश में राहुल ने 27साल यूपी बेहाल, खाट सभा व रैली कर जनता के बीच में जाकर कांग्रेस पार्टी के कार्यो का उल्लेख कर संबोधित किया हैं। नोटबंदी के चलते आज भी बैंकों में गरीब व किसानों को नगदी नहीं मिल रही हैं। जिसके चलते किसान की आर्थिक स्थिति बिगड़ी जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस बार कांग्रेस अपने दम पर सरकार बनाने जा रही है। अभी तक कांग्रेस पार्टी प्रदेश के 403 सीटों पर अकेले चुनाव लड़ेगी। दो चरणों में होने वाले चुनाव को लेकर कांग्रेस की इलेक्शन कमेटी ने प्रत्याशियों की सूची तैयार कर हाईकमान की संस्तुति के लिए भेज दिया गया है। जिसमें 20 से अधिक विधायकों ने अपनी विजयी सीट पर चुनाव लड़ने की इच्छा जतायी हैं।




उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले राहुल व पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता यूपी समेत तमाम राज्यों में जाकर कांग्रेस के समर्थन में वोट मांगेंगे। इस बार चुनाव में गरीब व किसान के अलावा मुस्लिम वोट सीधा कांग्रेस को मिल रही है। कांग्रेस की सरकार बनते ही किसानों के कर्ज माफी के अलावा बिजली का बिल आधा कराये जाने का निर्णय लिया जायेगा। इस दौरान राजबब्बर ने कई खुलासा करते हुए नोटबंदी पर भाजपा को जमकर घेरा।

Loading...