ऑनलाइन कैंपेन: राहुल ने साधा मोदी सरकार पर निशाना- लोगों को कर्ज नहीं, आर्थिक मदद चाहिए

rahul gandhi

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी के बीच कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर है. गुरुवार को कांग्रेस की ओर से ऑनलाइन कैंपेन चलाया जा रहा है, जिसे स्पीक अप इंडिया नाम दिया गया है. इसी कार्यक्रम के तहत कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक वीडियो संदेश जारी किया है.

Online Campaign Rahul Targets Modi Government People Need Financial Help Not Debt :

https://www.facebook.com/watch/?v=2827078434078482

राहुल गांधी ने इस संदेश में कहा, ‘कोविड के कारण देश में आज एक तूफान आया है, गरीब जनता को चोट लगी है. मजदूरों को भूखा-प्यासा सड़कों पर चलना पड़ रहा है. छोटे कारोबार रीढ़ की हड्डी हैं, जो बंद हो रहे हैं. ऐसे में आज हिंदुस्तान के लोगों को कर्ज की जरूरत नहीं है, बल्कि पैसे की जरूरत है.

राहुल गांधी ने कहा कि मुश्किल के इस समय में कांग्रेस पार्टी सरकार से आज चार मांग करती हैं

• हर गरीब परिवार के खाते में 7500 रुपये प्रति महीना 6 महीने तक दिया जाए.

• मनरेगा को सौ दिन की बजाय दो सौ दिन तक किया जाए.

• छोटे कारोबारियों के लिए एक पैकेज का ऐलान किया जाए.

• घर लौटते हुए मजदूरों को सुविधा दी जाए.

गौरतलब है कि कांग्रेस की ओर से इस ऑनलाइन कैंपेन का आयोजन किया जा रहा है, जिसके तहत हर नेता सोशल मीडिया पर अपनी मांगें रख रहा है. राहुल गांधी से पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी एक वीडियो संदेश जारी किया था, जिसमें उन्होंने सरकार से मजदूरों के लिए खजाना खोलने को कहा था. बता दें कि राहुल गांधी इससे पहले भी लगातार कोरोना वायरस संकट के बीच ऑनलाइन आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते आए हैं, वहीं मीडिया से भी मुखातिब हुए हैं.

नई दिल्ली। कोरोना वायरस महामारी के बीच कांग्रेस पार्टी लगातार केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर हमलावर है. गुरुवार को कांग्रेस की ओर से ऑनलाइन कैंपेन चलाया जा रहा है, जिसे स्पीक अप इंडिया नाम दिया गया है. इसी कार्यक्रम के तहत कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक वीडियो संदेश जारी किया है. https://www.facebook.com/watch/?v=2827078434078482 राहुल गांधी ने इस संदेश में कहा, ‘कोविड के कारण देश में आज एक तूफान आया है, गरीब जनता को चोट लगी है. मजदूरों को भूखा-प्यासा सड़कों पर चलना पड़ रहा है. छोटे कारोबार रीढ़ की हड्डी हैं, जो बंद हो रहे हैं. ऐसे में आज हिंदुस्तान के लोगों को कर्ज की जरूरत नहीं है, बल्कि पैसे की जरूरत है. राहुल गांधी ने कहा कि मुश्किल के इस समय में कांग्रेस पार्टी सरकार से आज चार मांग करती हैं • हर गरीब परिवार के खाते में 7500 रुपये प्रति महीना 6 महीने तक दिया जाए. • मनरेगा को सौ दिन की बजाय दो सौ दिन तक किया जाए. • छोटे कारोबारियों के लिए एक पैकेज का ऐलान किया जाए. • घर लौटते हुए मजदूरों को सुविधा दी जाए. गौरतलब है कि कांग्रेस की ओर से इस ऑनलाइन कैंपेन का आयोजन किया जा रहा है, जिसके तहत हर नेता सोशल मीडिया पर अपनी मांगें रख रहा है. राहुल गांधी से पहले कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी एक वीडियो संदेश जारी किया था, जिसमें उन्होंने सरकार से मजदूरों के लिए खजाना खोलने को कहा था. बता दें कि राहुल गांधी इससे पहले भी लगातार कोरोना वायरस संकट के बीच ऑनलाइन आकर प्रेस कॉन्फ्रेंस करते आए हैं, वहीं मीडिया से भी मुखातिब हुए हैं.