यहां 100 दिनों तक हर रात 9 घंटे सोने के लिए मिलेंगे 1 लाख रुपये

यहां 100 दिनों तक हर रात 9 घंटे सोने के यहां 100 दिनों तक हर रात 9 घंटे सोने के लिए मिलेंगे 1 लाख रुपयेलिए मिलेंगे 1 लाख रुपये
यहां 100 दिनों तक हर रात 9 घंटे सोने के लिए मिलेंगे 1 लाख रुपये

नई दिल्ली। अगर कोई आप से यह कहे कि आपको काम करने के नहीं बल्कि सोने के पैसे मिलेंगे तो आपको यह मज़ाक लगेगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही कंपनी के बारे में बताने जा रहा हैं जो आपको सिर्फ सोने के लिए सैलरी देगी। बेंगलुरु की एक ऑनलाइन फर्म वेकफिट ने कहा है कि वह 100 दिनों तक हर रोज रात में 9 घंटे सोने वाले शख्स को 1 लाख रुपये देगी। ऑनलाइन स्लीप सॉल्यूश फर्म ने अपने इस प्रोग्राम को ‘वेकफिट स्लीप इंटर्नशिप’ नाम दिया है।

Online Sleep Solutions Firm Offer 1 Lakh Rupees For 9 Hours Sleep Till 100 Days :

कंपनी के डायरेक्टर चैतन्य रामलिंगगौड़ा ने कहा है कि यह हमारी पहल है कि हम लोगों को सोने के लिए प्रेरित कर सकें। इसमें चुने गए लोगों को 100 दिनों तक रात को 9 घंटे सोना होगा। कंपनी सोने के लिए गद्दे भी देगी। इसके साथ ही वे स्लीप ट्रैकर और विशेषज्ञों के साथ काउंसलिंग सेशन में भी भाग लेंगे।

बता दे कि जो लोग इस इंटर्नशिप प्रोग्राम में चुने जाएंगे उन्हें कंपनी को विडियो भेजना होगा जिसमें उन्हें यह बताना होगा कि नींद उन्हें कितनी अच्छी लगती है। स्लीप ट्रैकर इंटर्नशिप के लिए दिए गए गद्दे पर सोने जाने से पहले और सोने के बाद का पैटर्न रेकॉर्ड करेगा।

नई दिल्ली। अगर कोई आप से यह कहे कि आपको काम करने के नहीं बल्कि सोने के पैसे मिलेंगे तो आपको यह मज़ाक लगेगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ही कंपनी के बारे में बताने जा रहा हैं जो आपको सिर्फ सोने के लिए सैलरी देगी। बेंगलुरु की एक ऑनलाइन फर्म वेकफिट ने कहा है कि वह 100 दिनों तक हर रोज रात में 9 घंटे सोने वाले शख्स को 1 लाख रुपये देगी। ऑनलाइन स्लीप सॉल्यूश फर्म ने अपने इस प्रोग्राम को ‘वेकफिट स्लीप इंटर्नशिप’ नाम दिया है। कंपनी के डायरेक्टर चैतन्य रामलिंगगौड़ा ने कहा है कि यह हमारी पहल है कि हम लोगों को सोने के लिए प्रेरित कर सकें। इसमें चुने गए लोगों को 100 दिनों तक रात को 9 घंटे सोना होगा। कंपनी सोने के लिए गद्दे भी देगी। इसके साथ ही वे स्लीप ट्रैकर और विशेषज्ञों के साथ काउंसलिंग सेशन में भी भाग लेंगे। बता दे कि जो लोग इस इंटर्नशिप प्रोग्राम में चुने जाएंगे उन्हें कंपनी को विडियो भेजना होगा जिसमें उन्हें यह बताना होगा कि नींद उन्हें कितनी अच्छी लगती है। स्लीप ट्रैकर इंटर्नशिप के लिए दिए गए गद्दे पर सोने जाने से पहले और सोने के बाद का पैटर्न रेकॉर्ड करेगा।