1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. आंखों से देखने के बाद ही होगा ज्योफ्रा आर्चर को इस बात का भरोसा

आंखों से देखने के बाद ही होगा ज्योफ्रा आर्चर को इस बात का भरोसा

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना माहामारी के चलते बीते दिनों क्रिकेट मैचों का आयोजन बिना दर्शकों के उपस्थिती के बगैर हो रहा है। आईपीएल हो या भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बार्डर-गवास्कर सीरीज जैसे बड़े आयोजन भी बिना दर्शकों से भरे स्टेडियम में खेले गए है। जहां-जहां भी क्रिकेट मैचों का आयोजन हुआ वहां कोरोना के कारण दर्शक स्टेडियम से नदारद रहें। कोरोना एक संक्रमण से फैलने वाली बीमारी है।

पढ़ें :- India and Australia: सूर्य कुमार यादव और कोहली ने खेली दमदार पारी, ऑस्ट्रेलिया को हराकर सीरीज पर किया कब्जा

जिस कारण मैचों में दर्शकों को उपस्थिती की इजाजत क्रिकेट के आयोजको के द्वारा नहीं दी गई। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाना है। इस मैच में भी दर्शकों को मैच देखने आने की इजाजत नहीं होगी। हालांकि 13 फरवरी से होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में स्टेडियम के क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शक मैच देख पाएंगे। दूसरा टेस्ट मैच भी चेन्नई के स्टेडियम में खेला जाएगा।

इंग्लैंड की ओर से भारत के दौरें पर टेस्ट मैच खेलने आएं तेज गेंदबाज ज्योफ्रा आर्चर ने कहा है कि बिना दर्शकों के मैच खेलने पर मजा नहीं आता। मैं ये बात बहुत दिनों से सुन रहा हुं कि इस मैच से मैदान पर दर्शक आने लगेंगे। लेकिन अब जब मैं दर्शकों को मैदान पर देख नहीं लेता तब तक मैं इस बात को मान नहीं सकता।

 

पढ़ें :- भारतीय महिला टीम की दिग्गज गेंदबाज झूलन गोस्वामी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...