यूपी का विकास भाजपा सरकार में ही संभव: वीके सिंह

लखनऊ| सोनभद्र से निकली भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा 19 दिसम्बर को रामलीला मैदान की ऐतिहासिक रैली के बाद आज उन्नाव पहुंची जहां साक्षी महाराज के नेतृत्व में जन सैलाब के बीच परिवर्तन रथ का जबरदस्त स्वागत हुआ। परिवर्तन यात्रा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा गरीबो तथा किसानों के लिए कार्य कर रही हैं जबकि यूपी की सपा सरकार विकास विरोधी है। सपा सरकार ने चीनों मिल मालिकों की मदद तथा किसानों का शोषण किया। उन्होंने कहा कि अखिलेश सरकार का लाभ बिचैलियों तथा कारपोरेट को मिला आज गरीब लोगों का शोषण हुआ। यूपी में बदलाव समय की आवश्यकता है। यूपी का विकास भाजपा सरकार में ही संभव है।




पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रमापति राम त्रिपाठी ने कहा कि यूपी में अराजकता, गुण्डाराज से आम जनता छुटकारा चाहती है। सपा सरकार में अपराधी स्वच्छन्द होकर जनता को सताते हैं। जमीनों पर अवैध कब्जे करते है। प्रदेश के खजिन को लूट कर अपनी तिजोरियां भरते है। आम आदमी सपा सरकार से निजात चाहता है। आज प्रधानमंत्री के नेतृत्व में केन्द्र सरकार गरीबो, किसानों, मजदूरो, युवको के लिए काम कर रही है। यूपी के विकास व सुशासन के लिए भाजपा उत्तर प्रदेश की जरूरत है।



परिवर्तन रथ से जनता को संबोधित करते हुए बीजेपी के उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि सारे हिंदुस्तान में परिवर्तन की बयार चल रही है ढाई साल में मोदी जी ने देश को बदल दिया, अब यूपी की बारी है। उन्होंने जनता से मोदी के कंधे से कन्धा मिला कर उन्नाव की सभी विधानसभा में कमल खिलाने की अपील की और कहा कि इस बार 2017 के चुनाव में निश्चित रूप से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी। ये परिवर्तन यात्रा इसी का संदेश लेकर आई है। प्रदेश प्रवक्ता हृदयनारायण दीक्षित ने कहा कि बसपा-सपा दोनों ही सरकारें भ्रष्टाचार की प्रतीक है। यूपी में गुंड़ागर्दी व अपराध चरम पर है। यूपी की जनता बदलाव चाहती है। प्रदेश में भाजपा सरकार तय है।