1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जिन उद्देश्यों के लिए बनाई है पार्टी उसे भाजपा ही कर सकती है पूरा, दयाशंकर सिंह ने दिया ओमप्रकाश को साथ आने का खुला न्योता

जिन उद्देश्यों के लिए बनाई है पार्टी उसे भाजपा ही कर सकती है पूरा, दयाशंकर सिंह ने दिया ओमप्रकाश को साथ आने का खुला न्योता

बलिया से नवनिर्वाचित विधायक दयाशंकर सिंह ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को भाजपा से गठबंधन का खुला आमंत्रण देते हुए कहा कि राजभर ने जिन उद्देश्यों को लेकर अपने दल की स्थापना की है उसकी पूर्ति भाजपा में ही संभव है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

बलिया। बलिया से नवनिर्वाचित विधायक दयाशंकर सिंह ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर को भाजपा से गठबंधन का खुला आमंत्रण देते हुए कहा कि राजभर ने जिन उद्देश्यों को लेकर अपने दल की स्थापना की है उसकी पूर्ति भाजपा में ही संभव है। भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष और बलिया सदर सीट से नवनिर्वाचित विधायक सिंह ने जिला मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में सुभासपा को भाजपा के साथ गठबंधन का खुला आमंत्रण दिया।

पढ़ें :- सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ‘सावधान यात्रा’ को कल हरी झंडी दिखा कर करेंगे रवाना

उन्होंने कहा कि राजभर का दीर्घकालिक गठबंधन भाजपा के साथ ही संभव है। सिंह ने कहा कि ‘राजभर ने जिन उद्देश्यों को लेकर दल की स्थापना की है, वह नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ ही पूरा कर सकते हैं। राजभर अति पिछड़े वर्ग एवं कमजोरों का मुद्दा उठाते हैं और भाजपा समाज के कमजोर वर्ग को आगे बढ़ाने का कार्य करती है। उन्होंने आरोप लगाया कि सपा जातिवादी पार्टी है और सपा उनके उद्देश्यों को कभी पूरा नहीं कर सकती। पिछले दिनों राजभर के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत भाजपा के कई नेताओं से मिलने की अटकलें थीं, लेकिन राजभर ने इसे सिरे से खारिज कर दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...